उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

राजधानी में बदमाशों के हौसले बुलंद, 4 दिन में हुईं चार हत्याएं

By

Published : Sep 19, 2019, 9:52 PM IST

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक के बाद एक कई हत्याओं का मामला सामने आया है. बता दें कि पिछले चार दिनों में राजधानी लखनऊ में चार हत्याओं का मामला प्रकाश में आया है. इन घटनाओं के बाद से राजधानी के लोगों में खौफ व्याप्त है.

राजधानी में हत्या

लखनऊ:प्रदेश की योगी सरकार कानून व्यवस्था को बेहतर करने के तमाम दावे और वादे कर रही है, लेकिन अपराध पर लगाम की जमीनी हकीकत कुछ और ही कहानी बयां कर रही हैं. राजधानी लखनऊ में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि पिछले 4 दिन में राजधानी के विभिन्न इलाकों में हत्या और हत्या के प्रयास के कई मामले सामने आए. वहीं जिले में लगातार हो रही हत्या को लेकर लोगों में दहशत का माहौल है.

राजधानी में बेखौफ हुए बदमाश.

मामला एक
बीते रविवार को सहादतगंज थाना क्षेत्र में छह साल की एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया. इसके बाद मासूम को बेरहमी से मार दिया गया. मासूम की मौत के बाद से स्थानीय लोगों ने आरोपी के घर पर जमकर तोड़फोड़ भी की.

मामला दो
मोहनलालगंज में मंगलवार को एक स्कूल के सामने बेखौफ बदमाशों ने एक प्रॉपर्टी डीलर पर ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दी. सीने में गोली लगने से प्रॉपर्टी डीलर की मौत हो गई. इस गोलीबारी से क्षेत्र में दहशत का माहौल पैदा हो गया है.

मामला तीन
गुडंबा थाना क्षेत्र में सोमवार को एक दुकान पर लूट की नीयत से पहुंचे बदमाशों ने दुकान पर बैठे सेल्समैन जितेंद्र को गोली मार दी. दुकानदार को गोली मारने के बाद अपराधियों ने कई राउंड फायरिंग की और मौके से फरार हो गए.

मामला चार
बुधवार को जानकीपुरम में लखनऊ विश्वविद्यालय के न्यू कैंपस के पास रहने वाले निजी कंपनी के कर्मचारी शिव कुमार राठौर की गला काटकर हत्या कर दी गई. उस दौरान शिव कुमार राठौर अपनी पत्नी अंजलि और चार बच्चों के साथ सो रहे थे. सुबह अंजलि ने मौत की सूचना दी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details