उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लावारिस मिली लाश का खुलासा, पैसे के लालच में की थी महिला की हत्या

By

Published : Apr 29, 2023, 7:19 AM IST

राजधानी के बीकेटी थाना क्षेत्र में महिला की हत्या में पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने हत्या के आरोप में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

देखें पूरी खबर

लखनऊ : बीकेटी थाना क्षेत्र में मिली लावारिस लाश के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने चारों आरोपियों को बीकेटी स्थित भैसामऊ क्रॉसिंग के पास से गिरफ्तार किया है. पिछले लंबे समय से पुलिस को चारों आरोपियों की तलाश थी.

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए डीसीपी सेंट्रल अपर्णा कौशिक ने बताया कि '26 अप्रैल को बीकेटी थाना में हत्या की एफआईआर दर्ज की गई थी. इससे पहले बीकेटी थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक लावारिस लाश मिली थी, जिसका पोस्टमार्टम कराया गया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद एफआईआर दर्ज की गई थी, पुलिस ने इस मामले की गहनता से जांच की तो यह पाया गया कि पैसे के लालच में इस घटना को अंजाम दिया गया है. घटना का खुलासा होने के बाद पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था. एक आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में कई खुलासे हुए. उन्होंने बताया कि पुलिस को यह पता चला है कि जिस महिला की हत्या की गई है उसके पैसे के लालच में वारदात को अंजाम दिया गया है. जांच पड़ताल में पता चला कि हत्या के पहले ही विशाल वर्मा को उस खाते का नॉमिनी बनाया गया है, जिस खाते में मृतक महिला के पैसे थे. नॉमिनी बनाने के कुछ देर बाद ही महिला की हत्या कर दी गई. इस घटना में विशाल वर्मा का सहयोग अन्य साथियों ने किया, जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए विशाल वर्मा सहित शिवाकांत, देवेंद्र व दीपिका वर्मा को गिरफ्तार किया है.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details