उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

यूनिटी कॉलेज पहुंचे पूर्व सीएम अखिलेश यादव, मौलाना कल्बे सादिक के निधन पर जताया शोक

By

Published : Nov 28, 2020, 9:24 PM IST

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव यूनिटी काॅलेज पहुंचकर परिजनों में मिलकर वरिष्ठ मस्लिम धर्मगुरु मौलाना कल्बे सादिक के निधन शोक संवेदना व्यक्त की.

यूनिटी कॉलेज पहुंचे पूर्व सीएम अखिलेश यादव.
यूनिटी कॉलेज पहुंचे पूर्व सीएम अखिलेश यादव.

लखनऊ:ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के उपाध्यक्ष व वरिष्ठ मस्लिम धर्मगुरु मौलाना कल्बे सादिक के निधन पर परिवार को शोक संवेदना देने शनिवार को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष यूनिटी काॅलेज पहुंचे. अखिलेश यादव ने मौलाना के बेटे कल्बे सिबेतैन नूरी और अन्य परिजनों से मिलकर कल्बे सादिक के निधन पर शोक व्यक्त किया. इस दौरान सपा मुख्य प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी भी मौजूद रहें.

बीते दिनों लखनऊ के एरा अस्पताल में वरिष्ठ मस्लिम धर्मगुरु और मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के उपाध्यक्ष मौलाना कल्बे सादिक का निधन हुआ था. मौलाना के निधन पर पीएम मोदी से लेकर कई बड़े नेताओं ने शोक व्यक्त किया था. वहीं शनिवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सीएम अखिलेश यादव हुस्सैनाबाद स्तिथ यूनिटी कॉलेज पहुंचकर मौलाना के परिजनों से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त की.

निधन पर ट्वीट कर जताया था शोक
अखिलेश यादव ने मौलाना कल्बे सादिक के निधन पर ट्वीट कर शोक संवेदना व्यक्त की थी. अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर हैंडल से बुधवार को ट्वीट कर लिखा था कि मैं मौलाना कल्बे सादिक के निधन से आहत हूं. उन्होंने लिखा था कि मौलाना शिया समाज के लिए एक रोशनी की तरह थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details