उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अयोध्या भूमि विवादः 4 जोन में बांटा गया कौशांबी जिला, तैनात किए गए मजिस्ट्रेट

By

Published : Nov 9, 2019, 7:59 AM IST

अयोध्या भूमि विवाद पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आज आना है. फैसले के मद्देनजर कौशांबी जिले की पुलिस-प्रशासन ने पूरे जिले को चार जोन और आठ सेक्टरों में बांटा है. साथ ही लोगों से अपील भी की है कि मीडिया पर किसी भी प्रकार की अफवाह पर ध्यान न दें.

कौशाम्बी जिले को बांटा गया 4 जोन में.

कौशाम्बीःअयोध्या भूमि विवाद पर आज आने वाले फैसले के मद्देनजर जिले की पुलिस काफी सख्त हो गई है. पुलिस पहले ही जगह-जगह जन चौपाल कर लोगों से अफवाह न फैलाने की अपील कर रही थी. इसी क्रम में शुक्रवार शाम पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में पुलिस ने फ्लैग मार्च कर लोगों को सुरक्षा का भरोसा दिलाया.

कौशाम्बी जिले को बांटा गया 4 जोन में.

वहीं पुलिस प्रशासन ने पूरे जिले को चार जोन और आठ सेक्टरों में बांटा है. हर सेक्टर पर सेक्टर मजिस्ट्रेट के साथ पुलिस टीम भ्रमण करेगी और साथ ही किसी भी सूचना पर मौके पर पहुंच कार्रवाई करेगी. पुलिस ने लोगों को बताया कि सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने की किसी को इजाजत नहीं है. अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

जिले को चार जोन और आठ सेक्टरों में बांटा गया
अयोध्या भूमि विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के आने वाले फैसले को लेकर पुलिस-प्रशासन सख्त हो गया है. पुलिस-प्रशासन ने जिले को चार जोन और आठ सेक्टरों में बांटा है. पुलिस ने अयोध्या फैसले को देखते हुए लोगों को जागरूक कर उन्हें बताया कि सोशल मीडिया में किसी भी प्रकार की अफवाह पर ध्यान न दें और अफवाह फैलाने वालों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. साथ ही उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार की अफवाह जानकारी पुलिस को दें. वहीं पुलिस अधीक्षक ने लोगों से आपसी सौहार्द बनाए रहने की अपील की.

इसे भी पढ़ें-हर जिले में बनेंगे अस्थाई जेल, सोशल मीडिया पर रहेगी नजर: डीजीपी ओपी सिंह

ABOUT THE AUTHOR

...view details