उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: पुलिस ने ओला ड्राइवर की हत्या का किया खुलासा, पांच गिरफ्तार

राजधानी में पुलिस ने ओला ड्राइवर की मौत का खुलासा करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बीते 17 जुलाई को ओला ड्राइवर की हत्या कर दी गई थी.

By

Published : Aug 29, 2019, 6:37 AM IST

पुलिस ने ओला ड्राइवर की हत्या का किया खुलासा.

लखनऊ:राजधानी मेंओला कैब ड्राइवर की हत्या के मामले में खुलासा करते हुए क्राइम ब्रांच की टीम ने 5 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों ने हत्या को अंजाम देकर स्विफ्ट डिजायर कार को बड़े व्यापारी को बेंच दिया था. पुलिस ने हजरतगंज के दो बड़े व्यापारी एजाज और इरफान को भी गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि ऑनलाइन ओला कैब को पांच लोगों ने चारबाग से सीतापुर के लिए बुक किया था.

17 जुलाई को बुक हुई थी ओला-

मामला राजधानी लखनऊ के गोसाईगंज के रहने वाले ओला कैब ड्राइवर मुकेश पाल की हत्या का है. दरअसल, 17 जुलाई 2019 को चारबाग से सीतापुर के लिए ओला कैब को ऑनलाइन बुक किया गया था. इस दौरान रास्ते में ड्राइवर मुकेश पाल की रुमाल से गला घोट कर हत्या कर दी गई थी. इसके बाद हत्यारों ने ओला कैब को हजरतगंज के बड़े व्यापारी एजाज और इरफान को बेच दिया था.

रेंज ऑफिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने हत्यारों को किया गिरफ्तार-

रेंज ऑफिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने संयुक्त ऑपरेशन के जरिए पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. दरअसल, यह मामला तब सामने आया जब अभियुक्तों ने एक बार फिर से ओला कैब को चारबाग से इटौंजा के लिए बुक किया था. मुखबिर द्वारा पुलिस को सूचना दिए जाने पर दुबग्गा में पुलिस ने चेकिंग लगाई. जहां अभियुक्त ओला कैब को छोड़कर भाग गए थे.
मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने सर्विलांस के माध्यम से एजाज नाम के व्यापारी को धर दबोचा. इसके बाद एजाज ने पुलिस कार बेचने वाले लोगों के बारे में पुलिस को बताया. मंगलवार को पुलिस ने लखनऊ से पांचों हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया.

ड्राइवर मुकेश पाल की गला घोंटकर हत्या करने के बाद गोमती नदी में लाश फेंक दी गई थी. इसके बाद से वे फरार चल रहे थे. पांचो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
कलानिधि नैथानी, एसएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details