उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ट्रक पलटने से यूपी के 5 मजदूरों की नरसिंहपुर में मौत, 12 घायल

By

Published : May 10, 2020, 8:14 AM IST

Updated : May 10, 2020, 10:51 AM IST

हैदराबाद से आ रहा आम से भरा ट्रक नरसिंहपुर में पलट गया, जिससे ट्रक में सवार पांच मजदूरों की मौत हो गई, जबकि 12 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

etv bhatat
आम से भरा ट्रक दुर्घटनाग्रस्त.

नरसिंहपुर : महाराष्ट्र के औरंगाबाद ट्रेन हादसे के बाद मध्य प्रदेश के नरसिंह जिले में ट्रक पलटने से पांच मजदूरों की मौत हो गई, जबकि 12 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी देते अधिकारी.

जानकारी के अनुसार हैदराबाद से ट्रक आम लेकर झांसी जा रहा था, जिसमें 20 मजदूर सवार होकर चोरी-छिपे झांसी और एटा जा रहे थे, जिनमें से 11 झांसी के और 9 मजदूर एटा जिले के रहने वाले थे. सभी हैदराबाद के कोयंबटूर में रहते थे.

शनिवार देर रात एनएच-44 पर नरसिंहपुर और सिवनी की सीमा के पाटा गांव के पास ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया, जिसमें सवार पांच मजदूरों की मौत हो गई, जबकि 12 मजदूर घायल हो गए. सूचना पर मौके पर पहुंचे जिलाधिकारी और एसपी ने तुरंत घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया. अधिकारियों ने बताया कि सभी घायलों सहित मृतकों के कोरोना की आशंका के चलते रैपिड किट से सैंपल भी लिया गया है, जिन्हें जांच के लिए भेजा गया है.

Last Updated : May 10, 2020, 10:51 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details