उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बसपा के बागी 5 विधायकों ने अखिलेश यादव से की मुलाकात

बहुजन समाज पार्टी के राज्यसभा उम्मीदवार रामजी गौतम के प्रस्तावक के तौर पर विधानसभा पहुंचे 5 विधायकों ने अपना प्रस्ताव वापस ले लिया. प्रस्ताव वापस लेने के बाद पांचों विधायक सपा कार्यालय पहुंचे, जहां पर विधायकों ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव से मुलाकात की.

समाजवादी पार्टी एमएलसी उदयवीर सिंह
समाजवादी पार्टी एमएलसी उदयवीर सिंह

By

Published : Oct 28, 2020, 3:15 PM IST

लखनऊ:बहुजन समाज पार्टी के राज्यसभा उम्मीदवार रामजी गौतम के प्रस्तावक के तौर पर विधानसभा पहुंचे 5 विधायकों ने अपना प्रस्ताव वापस ले लिया है. प्रस्ताव वापस लेने के बाद पांचों विधायक समाजवादी पार्टी कार्यालय पहुंचे, जहां पर विधायकों ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव से मुलाकात की. समाजवादी पार्टी एमएलसी उदयवीर सिंह के अनुसार, कुछ विधायक समाजवादी पार्टी कार्यालय पहुंचे, जहां पर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव से भेंट हुई है.

समाजवादी कार्यालय पहुंचे विधायकों ने अखिलेश यादव से भेंट की. लगभग आधे घंटे विधायक समाजवादी पार्टी कार्यालय के अंदर रहे. मिली जानकारी के अनुसार, बसपा विधायक असलम चौधरी, असलम राइनी, मुज्तबा सिद्धकी, हाकिम लाल बिंद, गोविंद जाटव ने बंद कमरे में अखिलेश यादव से मुलाकात की.

मीडिया से बातचीत करते समाजवादी पार्टी एमएलसी उदयवीर सिंह.

बसपा विधायक असलम चौधरी की पत्नी ने पूर्व में समाजवादी पार्टी जॉइन की थी, जिस तरह से प्रस्ताव वापस लेने के बाद पांचों विधायक समाजवादी पार्टी कार्यालय पहुंचे हैं. ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि पांचों विधायकों का अगला ठिकाना समाजवादी पार्टी होगी. यह जानकारी मिल रही है कि बसपा विधायक सुषमा पटेल समाजवादी पार्टी के नेताओं के संपर्क में हैं. ऐसे में यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि बसपा विधायक सुषमा पटेल भी समाजवादी पार्टी में शामिल हो सकती हैं.

उदयवीर सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी को अपने उम्मीदवार को जिताने के लिए पर्याप्त वोट हैं. किसी भी राजनीतिक दल ने उनसे मदद नहीं मांगी. हम भारतीय जनता पार्टी के साथ खड़े नहीं रह सकते. इसलिए हम निर्दलीय प्रत्याशियों की मदद करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details