उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: सब्जी मंडी में लगी भीषण आग, दमकल विभाग ने बुझायी

लखनऊ के इंदिरानगर स्थित सब्जी मंडी में बुधवार रात लगी भीषण आग से भारी नुकसान हो गया. फायर ब्रिगेड के वाहनों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया.

By

Published : Jul 23, 2020, 3:45 PM IST

lucknow news
इंदिरानगर स्थित सब्जी मंडी में लगी आग .

लखनऊ:राजधानी लखनऊ के इंदिरानगर स्थित एचएएल के पास सब्जी मंडी की दुकानों में बुधवार देर रात भीषण आग लग गई. आग ने पूरे बाजार को अपनी चपेट में लिया, जिसमें रेहड़ी पटरी वालों का सामान जलकर राख हो गया. मौके पर कई फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग बुझाने के लिए पहुंची. आग लगने के वक्त दुकानें बंद थीं, इसलिए किसी तरह की जनहानि की सूचना नहीं है.

इंदिरानगर स्थित सब्जी मंडी में लगी आग .

कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण व्यापारी मंदी के दौर से गुजर रहे हैं. इस बीच कंटेनमेंट जोन में अचानक आग लगने से रेहड़ी पटरी वाले दुकानदारों को काफी नुकसान झेलना पड़ा है. स्थानीय लोगों ने आग लगने की सूचना 112 नंबर पर पुलिस को दी. सूचना पाते ही फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियां मौके पर पहुंचक गयीं और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

एसीपी गाजीपुर अमित कुमार के मुताबिक फायर बिग्रेड की मदद से आग पर काबू पा लिया गया है. उन्होंने कहा कि सब्जी मंडी के बगल में कुछ दुकानें हैं, जिनमें आग लगी थी. स्थानीय लोगों ने आग लगने की सूचना दी थी. शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जताई जा रही है. आग से कोई जनहानि नहीं हुई है. समय रहते आग पर काबू पा लिया गया नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details