उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रहीमाबाद थाने के बाहर खड़ी एसयूवी में लगी आग, जानिए वजह

राजधानी में दो दिन पहले एक सड़क हादसे में एसयूवी कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई थी.

By

Published : Jun 14, 2023, 9:16 AM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ : राजधानी में दो दिन पूर्व जिस कार से एक युवक की सड़क हादसे में मौत हुई थी उसी कार में मंगलवार को थाने के बाहर खड़ी एसयूवी कार में अचानक आग लग गई. आग लगने से आस-पास अफरा-तफरी मच गई. पुलिस कर्मियों ने आनन-फानन में पानी डालकर बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.


बता दें रहीमाबाद थाना क्षेत्र में रविवार को भतोईया बंजारन खेड़ा गांव के बीच निर्माणाधीन लखनऊ हरदोई हाईवे पर कार और बाइक में आमने सामने जोरदार भिड़ंत हो गई थी. हादसे में लालाराम पुत्र निरंजन लाल निवासी जैसूखेड़ा थाना संडीला जनपद हरदोई की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई थी. रहीमाबाद पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर कार को थाने के सामने लाकर खड़ा करा दिया था. मंगलवार दोपहर को अचानक कार के अगले हिस्से में आग लग गई. आग की लपटों को देखकर आसपास अफरा-तफरी मच गई. पुलिस कर्मियों व थाने पर मौजूद चौकीदारों ने आनन-फानन में किसी तरह पानी डालकर आग पर काबू पाया.


थाना प्रभारी रहीमाबाद अख्तियार अहमद अंसारी के मुताबिक, 'कार के दोनों इंडीगेटर अचानक जलने लगे थे, धूप भी काफी तेज हो रही थी. देखते ही देखते कार में आग लग गई. आग कार के आगे की ओर लगी थी. माना जा रहा है कि शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी है. जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने तत्परता दिखाते हुए बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया. कार के अगले हिस्से में आग लगने से नुकसान हुआ है.

यह भी पढ़ें : आगरा में मनी एक्सचेंज संचालक को गोली मारी, बदमाशों ने 17 लाख की विदेशी मुद्रा लूटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details