उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ में रानी लक्ष्मी बाई हॉस्पिटल के वार्ड में लगी आग, अफरा-तफरी का माहौल

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 19, 2023, 1:10 PM IST

Updated : Sep 19, 2023, 3:36 PM IST

ो

13:06 September 19

देखें पूरी खबर

लखनऊ :लखनऊ के राजाजीपुरम इलाके स्थित रानी लक्ष्मी बाई हॉस्पिटल में आग लग गई. आग लगने से अस्पताल में भगदड़ का माहौल रहा. लोग इधर-उधर भागते हुए दिखाई दिए. फिलहाल आग को काबू में कर लिया गया है. किसी के जान माल की हानि नही हुई है.


राजधानी लखनऊ के राजाजीपुरम इलाके स्थित रानी लक्ष्मी बाई हॉस्पिटल में मंगलवार को आग लग गई थी. आग लगने से अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. लोग इधर-उधर भागने लगे. आग अस्पताल के पुराने एसी वार्ड में लगी थी. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. मौके पर अस्पताल प्रशासन के द्वारा आग को नियंत्रित कर लिया गया है. सूचना मिलते ही दमकल विभाग की गाड़ियां भी समय से मौके पर पहुंच गईं. बताया जा रहा है कि एसी पुरानी होने की वजह से आग लगी. आग अस्पताल प्रशासन की लापरवाही के कारण लगी है.


रानी लक्ष्मी बाई हॉस्पिटल की सीएमएस डॉ. संगीता टंडन ने बताया कि एसी वॉर्ड में शॉर्ट सर्किट होने से आग लगी थी. इस आग को लगने के बाद दमकल विभाग को सूचना दी गई थी. दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंचने से पहले ही अस्पताल में मौजूद फायर फाइटर की मदद से आग पर काबू पा लिया गया था. इमरजेंसी वार्ड में कोई भी मरीज नहीं था. किसी भी तरह के जान माल का नुकसान नहीं हुआ है.

Last Updated : Sep 19, 2023, 3:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details