उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्लाईवुड फैक्ट्री में लगी आग, दमकल ने पाया काबू

राजधानी लखनऊ के प्लाईवुड फैक्ट्री में आग लग गई. 3 दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं. एक ही गाड़ी से आग पर काबू पा लिया गया. फैक्ट्री के जेनरेटर में आग लगी थी, जो बाद में पूरी फैक्ट्री में फैल गई. इसमें काफी सामान जल गया है, लेकिन किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

By

Published : Dec 10, 2020, 1:30 AM IST

प्लाईवुड फैक्ट्री में लगी आग
प्लाईवुड फैक्ट्री में लगी आग

लखनऊ: बाजार खाला थाना क्षेत्र स्थित ऐशबाग के पास प्लाईवुड फैक्ट्री में चल रहे जेनरेटर में आग लग गई. आग लगने के दौरान प्लाईवुड फैक्ट्री में मौजूद मजदूरों ने इस घटना की जानकारी फैक्ट्री मलिक अजय गुप्ता को दी. जो शकुंतला में रहते हैं. प्लाईवुड फैक्ट्री में आग लगने की सूचना पर मौके पर तीन दमकल की गाड़ियां पहुंच गईं. इसमें एक ही गाड़ी का इस्तेमाल हुआ और आग पर काबू पा लिया गया. फिलहाल इस आग से किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई है.

मिली जानकारी के मुताबिक, बाजार खाला के ऐशबाग में प्लाईवुड फैक्ट्री में चल रहे जेनरेटर में अचानक आग लग गई. आग लगने के दौरान उसमें मौजूद मजदूरों में अफरा-तफरी मच गई. जिसकी जानकारी पुलिस को देने के साथ ही फैक्ट्री मालिक अजय गुप्ता को दी गई. प्लाई फैक्ट्री में आग लगने की जानकारी मिलते ही दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंचीं, जबकि आग पर दमकल की एक ही गाड़ी ने काबू पा लिया.

ऐशबाग में एक प्लाईवुड फैक्ट्री में चल रहे जेनरेटर में आग लग गई थी. सक्रियता दिखाते हुए दमकल विभाग को सूचना दी गई, जिसके बाद मौके पर तीन गाड़ियां पहुंच गईं. एक ही गाड़ी ने आग पर काबू पा लिया. आग लगने के दौरान किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है.

अनूप कुमार सिंह, एसीपी, बाजारखाला

ABOUT THE AUTHOR

...view details