उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ में लॉकडाउन का उल्लंघन, 7 लोगों पर मुकदमा दर्ज

By

Published : Aug 24, 2020, 12:07 PM IST

राजधानी लखनऊ की गोमती नगर पुलिस ने साप्ताहिक लॉकडाउन के दौरान देर रात तक पार्टी करने पर होटल प्रबंधक सहित 7 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया. इस पार्टी में लोगों ने मास्क नहीं पहन रखा था.

थाना गोमती नगर.
थाना गोमती नगर.

लखनऊ:कोरोना महामारी के खतरे को देखते हुए राजधानी लखनऊ में दो दिनों का साप्ताहिक लॉकडाउन जारी है. गोमती नगर के विशाल खंड में शनिवार देर रात शिखर पैराडाइस होटल में पार्टी चल रही थी. इस मामले में सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन किए जाने की वजह से पुलिस ने होटल प्रबंधक सहित 7 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया.

गोमती नगर प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि शनिवार देर रात को विशाल खंड-3 स्थित एक होटल में तेज आवाज में गाने बज रहे थे. वहां गश्त कर रहे दरोगा यमुना यादव ने पाया कि होटल में पार्टी चल रही थी और तेज आवाज में डीजे बज रहा था. होटल के अंदर जाकर देखा गया तो वहां छह से सात लोग बिना मास्क लगाए डांस कर रहे थे. जिसके बाद दरोगा यमुना यादव ने थाने में फोन करके पुलिस फोर्स बुलवाया.

प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक पार्टी में होटल के मालिक व प्रबंधक, जालौन की पीपरोला निवासी लड़की, इंद्रपाल अकबरपुर के औरंगनगर निवासी दुर्गेश कुमार दुबे, इंदिरा नगर सेक्टर 22 के रहने वाले आमिर अहमद, विराज खंड विभूति खंड के दुर्गेश त्रिपाठी, विकास नगर के रहने वाले धीरज चौधरी, विजयंत खंड के विपिन सिंह और अभिषेक शाही शामिल हुए थे. ये सभी लोग नशे में धुत थे. पुलिस इन लोगों को अपने साथ थाने ले गई. इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details