उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: पेट्रोल कम देने पर ग्राहक और पंपकर्मियों के बीच जमकर मारपीट

By

Published : Oct 3, 2020, 4:52 AM IST

राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को पेट्रोल कम देने को लेकर हुए विवाद के बाद पंपकर्मियों और ग्राहकों के बीच जमकर मारपीट हो गई. इसके संबध में पारा थाने में कार चालक ने शिकायत की है.

etv bharat
कोतवाली पारा

लखनऊः राजधानी के पारा स्थित मोहान रोड आगरा एक्सप्रेस वे के पास पेट्रोल पंप पर ग्राहक और पंपकर्मियों के बीच जमकर मारपीट हो गई. पेट्रोल कम देने की बात पर कार चालक और पेट्रोल पंप के कर्मचारियों के बीच पहले कहा-सुनी हुई. कहा-सुनी इतनी बढ़ गई कि पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने कार चालक और उनके साथियों की पिटाई कर दी.

मिली जानकारी के अनुसार, काकोरी कस्बा निवासी हरिओम बाजपेई अपने दोस्त विनायक गुप्ता और मुदित गुप्ता के साथ किसी काम से बुद्धेश्वर चौराहा आया था. लौटते समय हरिओम अपनी कार में पेट्रोल बढ़ाने के लिए आगरा एक्सप्रेस वे के पास पेट्रोल पंप पहुंचा. हरिओम ने पेट्रोल पंप कर्मी से करीब एक हजार से ऊपर रुपये का पेट्रोल डालने के लिए कहा. जिस पर कर्मचारी ने कुछ ही समय में पेट्रोल डाल दिया.

जल्दी पेट्रोल पड़ने पर हरिओम और उसके साथियों ने आपत्ति जताई, जिस पर पेट्रोल पंप के हॉकर और कर्मचारी हरिओम और उसके साथियों से अभद्रता करने लगे. इस दौरान पंप कर्मियों ने हरिओम, विनायक और मुदित की पिटाई कर दी. घटना को लेकर हरिओम ने पारा थाने में मैनेजर हरि शरण सिंह, सुनील यादव, चंद्रशेखर और दीपचंद सहित कई अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.
एसीपी काकोरी सैयद मोहम्मद कासिम का कहना है कि पेट्रोल पंप पर कहासुनी के बाद मारपीट की सूचना पता लगी है. तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कराया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details