उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दूध लेने के लिए हुई कहासुनी में हुआ खूनीं संघर्ष, एक-दूसरे पर फेंका तेजाब

By

Published : Oct 3, 2022, 6:58 PM IST

लखनऊ में दूधिया से दूध लेने के लिए दो पक्षों में विवाद हो गया. विवाद बढ़नें पर दोनों पक्षों में मारपीट हुई, इस दौरान कुछ लोगों ने एक-दूसरे पर तेजाब फेंक दिया.

Etv Bharat
लखनऊ में विवाद

लखनऊःराजधानी के मलीहाबाद में दूधिया से दूध (Acid thrown over milk dispute) लेने के दौरान दो पक्ष आपस में भिड़ गए. मामला इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में मारपीट हो गई. इसी दौरान कुछ लोगों ने एक-दूसरे पर तेजाब फेंक दिया. तेजाब गरने से दोनों पक्षों के 5 लोग झुलस गए. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दोनों पक्षों से 5 लोगों को हिरासत में लिया गया है, उनसे पूछताछ की जा रही है. घटना में पीड़ित मान सिंह के भाई जवाहर ने बताया कि वह थाना माल के नबीपनाह गांव का रहने वाला है. जवाहर का बड़े भाई मान सिंह की रिजवान की डेयरी के पास ही चोकर की दुकान है. सोमवार को रिजवान के गांव का रहने वाला फरीद अपने 3 अज्ञात साथियों के साथ रिजवान की डेयरी पर दूध लेने पहुंचा. इस दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद बढ़ने पर दोनों पक्षों में मारपीट हुई और कुछ लोगों ने एक-दूसरे पर तेजाब फेंक दिया.

घटना की जानकारी देते लखनऊ पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ह्रदेश कुमार
रिजवान का आरोप है कि फरीद ने अपने साथियों के साथ मारपीट कर तेजाब फेंका है. वहीं, फरीद ने भी रिजवान पर तेजाब फेंकने का आरोप लगाया है. जवाहर ने बताया की मारपीट के दौरान फरीद और उसके साथियों ने तेजाब फेंका, जिससे उसके बड़े भाई मान सिंह के ऊपर भी तेजाब गिर गया. तेजाब गिरने से मान सिंह बुरी तरह झुलस गया. इस दौरान एक स्थानीय नबीपनाह के रमेश पर भी तेजाब गिर गया, जिससे उनका शरीर भी झुलस गया. घटना के बाद दोनों पक्षों ने थाने में तहरीर दी है. इस घटना को पर पुलिस अधीक्षक लखनऊ ग्रामीण ह्रदेश कुमार ने बताया कि आज दूध को लेकर दो पक्षो में विवाद हो गया. जिसके बाद दोनों पक्षो की ओर से एक दूसरे के ऊपर तेजाब फेंक दिया गया. जिसमें पांच लोग झुलस गए है. झुलसे हुए 5 लोगों का चिकित्सकी परीक्षण व इलाज कराने के बाद हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है. दोनो पक्षो ने अपने साथ लूट और तेजाब फेकने को लेकर तहरीर दी है. जिसके बाद दोनों पक्षों पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ेंःभाजपा नेता ने सरेआम की थाने के बाहर फायरिंग, कार से रिवाल्वर और दर्जनों कारतूस बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details