उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भाई की पत्नी को लाठी डंडों से पीटने का आरोप, कई घायल, मुकदमा दर्ज

काकोरी में मामूली विवाद (minor dispute in kakori) में एक परिवार के दो पक्षों में मारपीट हो गई. आरोप है कि बड़े भाई ने भाई की पत्नी को लाठी डंडों से पीट दिया. मारपीट में महिला समेत कई लोग घायल हो गए. महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है.

By

Published : Oct 27, 2022, 3:57 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ. काकोरी में मामूली विवाद (minor dispute in kakori) को लेकर एक परिवार में खूनी संघर्ष हो गया. दोनों में जमकर लाठी-डंडे चले. आरोप है कि परशुराम ने छोटे भाई की पत्नी कुसुम को डंडों से पीट पीटकर घायल कर दिया. दोनों पक्षों की ओर से महिला कुसुम समेत कई लोग घायल हो गए. पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. दोनों पक्षों की ओर से थाने में तहरीर दी गई है. जिस पर पुलिस ने मुक़दमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

गुरूवार को काकोरी क्षेत्र के समदा चौकी अंतर्गत मजरा प्यारेपुर में सुबह मामूली विवाद को लेकर परिवार के दो पक्षों में कहासुनी हो गई. थोड़ी ही देर में दोनों ही पक्ष लाठी डंडे लेकर आमने-सामने आ गए. दोनों पक्षों से कुसुम (55) महिला समेत कई लोग घायल हो गए. जिसके बाद गांव में भी अफरा तफरी मच गयी. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. घायल लोगों को उपचार के लिए तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया.

एसीपी काकोरी अनिध्य विक्रम सिंह ने जानकारी दी कि दोनों ही पक्ष एक ही परिवार के हैं. भाईयों के बीच मारपीट हुई है. दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ आरोप-प्रत्यारोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है. मुकदमा दर्जकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. महिला को ज्यादा चोटें आई हैं. जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें : प्लॉट न मिलने पर तीन गुना रकम वापस की स्कीम में फंसे ग्राहक, कंपनी के खिलाफ FIR दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details