उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 14, 2020, 9:45 PM IST

ETV Bharat / state

लखनऊ: फरंगी महली ने देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की दी बधाई

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 74वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मौलाना खालिद रशीद फरंगी महली ने सभी देशवासियों को मुबारकबाद दी. वहीं स्वतंत्रता दिवस पर कोरोना से बचने की हिदायत देते हुए जश्न मनाने की अपील की.

etv bharat
फरंगी महली ने दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई.

लखनऊ:74वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर देश में जश्न का माहौल है. वहीं लोग एक दूसरे को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दे रहे हैं. इसी कड़ी में दारुल उलूम फरंगी महली के सरपरस्त मौलाना खालिद रशीद ने भी सभी देशवासियों को मुबारकबाद दी है. साथ ही उन्होंने अपील की है कि इस स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कोरोना से बचते हुए जश्न मनाएं.

फरंगी महली ने दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई.

मौलाना रशीद ने लोगों से की अपील
74वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर दारुल उलूम फरंगी महल की ओर से मौलाना खालिद रशीद फरंगी महली ने सभी देशवासियों को मुबारकबाद देते हुए अपना बयान जारी किया है. मौलाना खालिद रशीद ने जंगे आजादी में उलेमा के साथ सभी धर्मों के लोगों का अहम किरदार बताया है. उन्होंने कहा के युवा पीढ़ी को इस आजादी की कीमत को समझना चाहिए.

'सरकार की गाइड लाइन का करें पालन'
देश की आन बान शान के लिए अपना सब कुछ कुर्बान करने के लिए युवाओं को तैयार रहना चाहिए. मौलाना खालिद ने देशवासियों से अपील करते हुए कहा कि इस कोरोना जैसी महामारी से बचते हुए लोग सरकार के द्वारा जारी की गई गाइडलाइन का पालन करें. जश्न-ए-आजादी का जश्न मनाते हुए अपने अपने घरों में राष्ट्रगान जरूर पढ़ें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details