उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 21, 2020, 10:17 AM IST

ETV Bharat / state

फिरोजाबाद: आबकारी विभाग ने गोदाम पर मारा छापा, 210 ड्रम स्प्रिट बरामद

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में आबकारी विभाग और पुलिस की संयुक्त टीम ने एक गोदाम पर छापा मारा. छापेमारी में पुलिस ने मौके से 210 ड्रम स्प्रिट बरामद की है.

जानकारी देते आबकारी अधिकारी.
जानकारी देते आबकारी अधिकारी.

फिरोजाबाद:जिले में पुलिस और आबकारी विभाग की छापेमारी में 210 ड्रम स्प्रिट बरामद की है. यह स्प्रिट एक डीसीएम और दो लोडर मैक्स से उतारी जा रही थी. इसी दौरान किसी ने आबकारी और पुलिस विभाग को जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस को तीन वाहन भी मिले है, जिन्हें कब्जे में ले लिया गया है.

मामला फिरोजाबाद जिले के दक्षिण थाना क्षेत्र स्थित हुमांयुपुर का है. आबकारी अधिकारी को जानकारी मिली कि कावेरी कुंज के पास सड़क किनारे स्थित एक गोदाम में कुछ वाहनों से स्प्रिट उतर रही है. सूचना के बाद थाना दक्षिण पुलिस और आबकारी विभाग ने संयुक्त छापेमारी की.

जानकारी देते आबकारी अधिकारी.

हालांकि पुलिस को मौके से कोई संदिग्ध नहीं मिला, लेकिन 210 ड्रम स्प्रिट बरामद हुई. साथ ही तीन लोडर वाहन भी मिले, जिनमें एक डीसीएम और दो मैक्स गाड़ी शामिल है.

जिला आबकारी अधिकारी आरएस चौधरी ने बताया कि बरामद की गई स्प्रिट की जांच पड़ताल की जा रही है. डीसीएम से एक बिल भी मिला है, जिस पर मोहाली का पता अंकित है. बता दें कि स्प्रिट का प्रयोग अवैध शराब बनाने में ज्यादा होता है. बिना अनुमति के स्प्रिट की बिक्री को गैर कानूनी माना जाता है. आबकारी विभाग मामले की जांच करने में जुटा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details