उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

घर में घुसकर युवती से छेड़खानी, विरोध करने पर दी जान से मारने की धमकी, गिरफ्तार

घर में घुसकर युवती छेड़खानी करने वाले आरोपी को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आरोपित के खिलाफ सोमवार को थाना पारा में रिपोर्ट दर्ज की गई थी.

By

Published : Nov 15, 2022, 8:46 PM IST

म

लखनऊ :घर में घुसकर युवती छेड़खानी करने वाले आरोपी को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आरोपित के खिलाफ सोमवार को थाना पारा में रिपोर्ट दर्ज की गई थी. युवती का आरोप है कि परिवार से सभी लोग बाहर गए थे. देर रात शिवम सिंह घर में घुसकर बेईज्जती करने के नीयत से घुसा और अश्लील हरकतें करने लगा. विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देने लगा और घरवालों की आहट पाकर भाग गया.

इंस्पेक्टर पारा दधिबल तिवारी (Inspector Para Dadhibal Tiwari) ने बताया कि युवती ने सोमवार को दी गई तहरीर में बताया थी कि वह रविवार रात घर पर अकेली थी. इस दौरान पारा के मायापुर निवासी युवक शिवम सिंह उसके घर में घुस आया और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा. जब उसने विरोध किया तो उसने उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया.

यह भी पढ़ें : 13 जनपदों के लिए 16 नवंबर से अयोध्या में शुरू होगी अग्निवीर भर्ती रैली

इसके अलावा युवती ने घर में 15 हजार रुपये चोरी करने का भी आरोप लगाया है. उसने घटना की जानकारी परिजनों को दी. परिजन बेटों को लेकर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई थी. पीड़िता की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई करते हुए मंगलवार शाम को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें : रिश्तेदारी में आए युवक ने नाबालिग लड़की के साथ किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details