उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

इलेक्ट्रिसिटी अमेंडमेंट बिल का इंजीनियरों ने किया विरोध, सभा कर बनाई रणनीति

By

Published : Dec 23, 2022, 2:03 PM IST

ऑल इंडिया पावर डिप्लोमा फेडरेशन की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक गुरुवार को राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर संगठन के केंद्रीय कार्यालय पर संपन्न हुई. बैठक में ऑल इंडिया पावर डिप्लोमा फेडरेशन के पूरे देश से लगभग 15 राज्य के प्रतिनिधियों ने अपनी सहभागिता की.

a
a

लखनऊ : ऑल इंडिया पावर डिप्लोमा फेडरेशन की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक गुरुवार को राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर संगठन के केंद्रीय कार्यालय पर संपन्न हुई. बैठक में ऑल इंडिया पावर डिप्लोमा फेडरेशन के पूरे देश से लगभग 15 राज्य के प्रतिनिधियों ने अपनी सहभागिता की.

कार्यकारिणी का संचालन करते हुए राष्ट्रीय महासचिव इंजीनियर अभिमन्यु धनकर ने जूनियर इंजीनियर संगठन की नई कार्यकारिणी को शुभकामनाएं दीं. देश में ऊर्जा क्षेत्र में कार्य करने वाले अवर अभियंताओं की समस्याओं और इलेक्ट्रिसिटी अमेंडमेंट बिल 2022 और उनके पहलुओं पर विस्तार से चर्चा की. उन्होंने कहा कि यह बिल उपभोक्ता व कर्मचारी विरोधी है. कार्यकारिणी को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष इंजीनियर आरके त्रिवेदी ने भी जूनियर इंजीनियर संगठन की नई कार्यकारिणी के निर्वाचित पदाधिकारियों को शुभकामनाएं देते हुए इलेक्ट्रिसिटी अमेंडमेंट बिल 2022 को संसद में हड़बड़ाहट में पेश किए जाने और उनके संशोधनों के दुष्परिणामों पर चर्चा की. इसके विरोध में हुई रैली और आगे की कार्ययोजना पर विस्तार से प्रकाश डाला.

इस सभा को तमिलनाडु, असम, पंजाब, बिहार, झारखंड, छत्तीसगढ़, हरियाणा, आंध्रप्रदेश, हिमांचल, उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के प्रतिनिधियों ने भी संबोधित किया.

यह भी पढ़ें : आयुष एडमिशन घोटाले की जांच में फिर से आई तेजी, कॉलेजों के प्रबंधकों व अभ्यर्थियों से हुई पूछताछ

ABOUT THE AUTHOR

...view details