उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अखाड़ा बना कांग्रेस कार्यालय, ये है वजह

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी में कार्यरत कर्मचारियों और पदाधिकारियों में आज मारपीट हुई. पदाधिकारी कर्मचारियों से मकान खाली कराने गए थे. कर्मचारियों ने कहा कि कांग्रेस हम लोगों का उत्पीड़न कर रही है.

By

Published : Apr 2, 2021, 5:12 PM IST

कांग्रेस कार्यालय में मारपीट.
कांग्रेस कार्यालय में मारपीट.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी में कार्यरत कर्मचारियों ने मकान खाली कराए जाने के विरोध के कारण शुक्रवार को कांग्रेस मुख्यालय में ताला बंद कर विरोध दर्ज कराया. कांग्रेस के कर्मचारियों का कहना है कि लगातार कांग्रेस पार्टी हम लोगों का उत्पीड़न कर रही है.

कांग्रेस कार्यालय में कार्यरत कर्मचारियों का दर्द.
उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में कार्यरत कर्मचारियों के कब्जे से मकान खाली कराने के लिए लगातार कांग्रेस पार्टी कर्मचारियों को नोटिस दे रही है. 6 महीने पहले कांग्रेस ने कर्मचारियों को दी जाने वाली बिजली की सप्लाई भी काट दी, बावजूद इसके कांग्रेस कर्मचारी अपने घरों में रहने को मजबूर हैं.ईटीवी भारत से बातचीत में छलका दर्द

ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए कांग्रेस कार्यालय में कार्यरत कर्मचारियों का कहना है कि विगत 8 महीने से कांग्रेस पार्टी हम लोगों का उत्पीड़न कर रही है. कांग्रेस के नेता हम लोगों को 100000 देकर मकान खाली करवाना चाहते हैं. कर्मचारियों का कहना है कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और सचिव जुबेर अहमद हम लोगों को अकेले में बुलाकर डराते और धमकाते हैं. इसके साथ ही मुकदमा भी पंजीकृत कराने की बात करते हैं.

कर्मचारियों और पदाधिकारियों में हुई मारपीट

कांग्रेस के पदाधिकारियों ने जब आज कर्मचारियों को मकान छोड़ने के लिए समझाने का प्रयास किया तो दोनों पक्ष उग्र हो गए और दोनों पक्षों में झड़प हुई. हालांकि, इस बारे में कांग्रेस पार्टी का कोई भी पदाधिकारी कुछ भी बोलने से इनकार कर रहा है. घटना की जानकारी होने के बाद मौके पर पुलिस भी पहुंची.

पढ़ें:जाम के झाम से मिलेगी निजात, लखनऊ में 2 पुलों का हुआ लोकार्पण-शिलान्यास

कांग्रेस ने दी थी रहने के लिए जगह

कांग्रेस पार्टी ने बड़ी संख्या में कर्मचारियों को कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय में रहने के लिए जगह दी थी. अब इस जगह को कांग्रेस पार्टी खाली कराना चाहती है. ऐसे में कांग्रेस कार्यालय में कार्यरत कर्मचारी इस स्थान को छोड़ना नहीं चाहते हैं और इसी को लेकर कांग्रेश पार्टी और कर्मचारियों में गुस्सा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details