उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

इलेक्ट्रॉनिक और फर्नीचर शोरूम में लगी भीषण आग

राजधानी के मोहनलालगंज थाना क्षेत्र में इलेक्ट्रॉनिक्स और फर्नीचर के शोरूम में आग लग गई. आग लगने से लाखों का सामन जलकर राख हो गया. पुलिस और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं.

By

Published : Feb 24, 2021, 2:14 AM IST

शोरूम में लगी आग.
शोरूम में लगी आग.

लखनऊ:राजधानी के मोहनलालगंज थाना क्षेत्र स्थित सिसेंडी गांव में मंगलवार को इलेक्ट्रॉनिक्स और फर्नीचर के शोरूम में आग लग गई. आग लगने से लाखों का सामन जलकर राख हो गया. दमकल के देर से पहुंचने से ग्रामीणों ने आक्रोश है. आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है.

शोरूम में लगी आग.

शो रूम में लगी आग

मोहनलालगंज इलाके के सिसेंडी गांव में इलेक्ट्रॉनिक व फर्नीचर का शोरूम दिलशाद का बताया गया है. संदिग्ध परिस्थितियों में शोरूम में आग लग गई. जब तक लोगों को इस आग की भनक लगती, तब तक आग ने अपना विकराल रूप धारण कर लिया. आग का विकराल रूप देख ग्रामीणों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम 112 पर दी. इसके बाद स्थानीय पुलिस भी आग की सूचना पर पहुंच गई और आग को काबू करने के प्रयास करने में जुट गई.

लाखों का सामान जलकर राख

सिसेंडी गांव में पहुंची दमकल की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. जब तक दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया, तब तक शोरूम में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो चुका था. ग्रामीणों ने फायर विभाग के देरी से पहुंचने पर आक्रोश जताया. वहीं, पुलिस का कहना है आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. फिलहाल, मामले की जांच की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details