उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ में सड़क हादसों में युवती समेत दो की मौत

लखनऊ में सड़क हादसे में युवती समेत बुजुर्ग की मौत हो गई. हादसे में एक व्यक्ति घायल हो गया.

By

Published : Jun 25, 2023, 3:12 PM IST

Etv bharat
Etv bharat

लखनऊः राजधानी में हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में युवती समेत दो लोगो की मौत हो गई. दुबग्गा में ममेरे भाई के साथ बाइक से घर जा रही युवती हादसे का शिकार हो गई. युवती की मौत हो गई जबकि उसका ममेरा भाई घायल हो गया. वहीं भट्ठे मे मुंशी का काम करने वाले बुजुर्ग भैया लाल स्कूटी से जा रहे थे तभी तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से उनकी मौत हो गई.

पुलिस के मुताबिक़ हरदोई के भरावन के मथुरा प्रसाद गौतम ठाकुरगंज के बालागंज में आजाद नगर में पत्नी मुन्नी व बेटी शिवानी के साथ रहते हैं. गुरुवार को शिवानी भरावन गई हुई थी जहां से वह शनिवार दोपहर ममेरे भाई मनोज के साथ बाइक से घर लौट रही थी. दुबग्गा के बेहटा में एक कार चालक ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी जिससे बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गई. हादसे में पीछे बैठी शिवानी व उसका भाई घायल हो गया. स्थानीय लोगों ने ईलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान देर रात शिवानी ने दम तोड़ दिया. वहीं, घायल मनोज का ईलाज चल रहा है.

उधर, एक अन्य सड़क हादसे में बुज़ुर्ग की मौत हो गई. पुलिस के अनुसार बालागंज रस्तोगी नगर निवासी भैया लाल द्विवेदी (60) भट्ठे में मुंशी के पद पर कार्यरत थे, सुबह वह स्कूटी से जा रहे थे तभी जेहटा रोड पर तेज रफ्तार बाइक सवार ने बुज़ुर्ग को टक्कर मार दी. उन्हें ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत हो गई.

इंस्पेक्टर दुबग्गा प्रवीण सिंह ने बताया कि दो थाना क्षेत्र में हुए दो अलग अलग हादसों में एक युवती व बुजुर्ग की मौत हो गई. हादसे की जगह लगे सीसीटीवी फुटेज के जरिए वाहन की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में दो ट्रकों की भिड़ंत, चालक की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details