उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

महिला चिकित्सक के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने वाला ई रिक्शा चालक गिरफ्तार

ठाकुरगंज पुलिस ने महिला चिकित्सक के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने वाले आरोपी ई-रिक्शा चालक (E rickshaw driver arrested) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी कई माह से महिला चिकित्सक को परेशान कर रहा था. महिला चिकित्सक का आरोप था कि आरोपी काफी समय से उसका पीछा कर रहा था.

By

Published : Nov 14, 2022, 10:10 AM IST

ो

लखनऊ : ठाकुरगंज पुलिस ने महिला चिकित्सक के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने वाले आरोपी ई-रिक्शा चालक (E rickshaw driver arrested) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी कई माह से महिला चिकित्सक को परेशान कर रहा था. महिला चिकित्सक का आरोप था कि आरोपी काफी समय से उसका पीछा कर रहा था. आरोपी की हरकतों से परेशान होकर महिला ने शनिवार को थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेजा गया है.


इंस्पेक्टर ठाकुरगंज ने बताया कि पीड़ित महिला चिकित्सक ने बीते शनिवार को मुकदमा दर्ज कराया था. महिला का आरोप था कि एक युवक एक माह से उसे परेशान कर रहा है. महिला चिकित्सक रोजाना जिम जाती थी. जिम से निकलते वक्त आरोपी सरफराजगंज स्थित एक कैंटीन के पास से महिला चिकित्सक का पीछा करने लगता था. महिला का आरोप है कि कई बार आरोपी ने छेड़छाड़ की. इसका विरोध करने पर आरोपी युवक अश्लील हरकतें करने लगता था. इस मामले में पुलिस ने ठाकुरगंज के अहमदगंज पजावा निवासी इसरार को गिरफ्तार कर लिया गया है. वह मूलरूप से काकोरी का रहने वाला है.


इंस्पेक्टर ठाकुरगंज विजय कुमार यादव ने बताया कि महिला चिकित्सक ने शिकायत दर्ज कराई थी. महिला का आरोप था एक युवक लगातार जिम से निकलते वक्त पीछा करता है साथ ही छेड़छाड़ भी करता है. आरोपी ई रिक्शा चालक पर मुकदमा दर्जकर उसकी धर पकड़ के लिए पुलिस टीम लगाई गई थी. जिसके बाद महिला की निशानदेही पर आरोीप को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें : अपने ही खेत की फसल काटने के लिए डीएम कार्यलय का चक्कर काट रहा बुजुर्ग

ABOUT THE AUTHOR

...view details