उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शराब के नशे में मजदूर ने की साथी की हत्या, आरोपी फरार

लखनऊ में एक मजदूर ने शराब के नशे में अपने साथी मजदूर की हत्या कर दी है. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्जकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

By

Published : Aug 7, 2022, 7:51 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ: दुबग्गा कोतवाली क्षेत्र में शराब के नशे में एक मजदूर ने अपने साथी मजदूर की हत्या कर दी. इसके बाद मौके से फरार हो गया. सूचना पर पहुचीं पुलिस ने मजदूर को घायल अवस्था मे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. मृतक मजदूर हरदोई का रहने वाला था और लखनऊ में रहकर मजदूरी करता था. डीसीपी दक्षिणी ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगा दी गई है. जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा.


मामले में डीसीपी साउथ राहुल राज ने जानकारी दी दुबग्गा थाने के सीते विहार कॉलोनी में शनिवार की रात एक मजदूर घायल अवस्था मे पड़ा हुआ था. उसके मुंह और नाक पर चोट के निशान थे. सूचना पर पहुचीं पुलिस ने इलाज के लिए उसको ट्रामा में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक मृतक हरदोई के संडीला का रहने वाला था. उसका नाम अनिल गौतम था और वो यहां रहकर मजदूरी का काम करता था.

यह भी पढ़ें-दो सगे भाइयों पर जमीनी विवाद में हमला, एक की मौत

कल ठेकेदार से मृतक अनिल को पैसा मिला था, जिसके बाद वो अपने साथी के साथ मिलकर शराब पी रहा था. इसी दौरान नशे की हालत में दोनों के बीच मारपीट हो गई. मारपीट में अनिल बुरी तरह घायल हो गया. जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. साथी ने बड़ी ही चालाकी से अनिल के घर पहुंचकर, उसकी बीवी के मोबाइल से अपना नाम और नंबर डिलीट कर चुपके से निकल गया. उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान हो चुकी है और उसकी पूरी जानकारी मिल चुकी है. जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होगा. आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details