उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: एक किलो से ज्यादा अवैध गांजे के साथ अभियुक्त गिरफ्तार

राजधानी लखनऊ में गुडंबा पुलिस ने गांजे की तस्करी करने वाले एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने अभियुक्त के कब्जे से एक किलो 300 ग्राम अवैध गांजा बरामद किया है.

By

Published : May 3, 2020, 5:12 PM IST

गांजे की तस्करी करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार
गांजे की तस्करी करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार

लखनऊ: कमिश्नर सुजीत पांडे के निर्देशन में लॉकडाउन के दौरान अपराध और अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के चलते, गुडंबा पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने गांजे की तस्करी करने वाले अभियुक्त को एक किलो 300 ग्राम गांजे के साथ गिरफ्तार किया है.

गांजे की तस्करी करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार
लखनऊ पुलिस लगातार लॉकडाउन के दौरान अपराध और अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए सक्रिय दिखाई दे रही है. इसके चलते मुखबिर की सूचना पर गुडंबा पुलिस ने अवैध रूप से गांजे की तस्करी करने वाले एक अभियुक्त को एक किलो 300 ग्राम अवैध गांजे के साथ गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि पुलिस को देख अभियुक्त ने बागने की कोशिश की, जिसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ा और गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

बाराबंकी से 47 पैकेट गांजा लेकर लखनऊ आया थातस्कर
डिस्क्रिप्शन इंस्पेक्टर यतेन्द्र कुमार ने बताया गया कि मुखबिर की सूचना पर अवैध गांजे की तस्करी करने वाले अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है, जिसके पास से 1 किलो 300 ग्राम अवैध गांजा भी बरामद किया गया. पूछताछ में अभियुक्त ने अपना नाम हसन अहमद निवासी चिनहट का बताया है. जो बाराबंकी से 47 पैकेट गांजा लेकर लखनऊ आया था. इस संबंध में अभियुक्त के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details