उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

डीआरएम के निर्देश, अधिकारी सही से करें व्यवस्थाओं की देख-रेख

उत्तर रेलवे के लखनऊ स्थित मंडलीय कार्यालय में चल रहे विकास और निर्माणाधीन कार्यों का डीआरएम संजय त्रिपाठी ने निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान मंडल रेल प्रबंधक ने सभी विभागों के अंतर्गत आने वाले कार्यालयों की स्वच्छता, अभिलेखों के समुचित रख–रखाव, प्रवेश–निकास की उचित व्यवस्था को देखा. साथ ही कर्मचारियों को निर्देश भी दिए।

By

Published : Nov 20, 2020, 4:57 PM IST

डीआरएम ने दिए निर्देश
डीआरएम ने दिए निर्देश

लखनऊ:उत्तर रेलवे के लखनऊ स्थित मंडलीय कार्यालय में चल रहे विकास और निर्माणाधीन कार्यों का डीआरएम संजय त्रिपाठी ने निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान मंडल रेल प्रबंधक ने सभी विभागों के अंतर्गत आने वाले कार्यालयों की स्वच्छता, अभिलेखों के समुचित रख-रखाव और प्रवेश-निकास की उचित व्यवस्था को देखा. साथ ही कर्मचारियों को निर्देश भी दिए.

समय से पूरा हो कार्य
डीआरएम ने कार्यालय में चल रहे निर्माण कार्यों का निरीक्षण करते हुए समस्त कार्यों को निर्धारित समय पर पूरा करने को कहा. उन्होंने शौचालय, प्रसाधन कक्षों, जलापूर्ति के स्थानों की जांच करने के बाद कोविड-19 के नियमों का पालन करने का भी निर्देश दिया. इसके अलावा निरीक्षण में मंडल रेल प्रबंधक ने कार्यालय की सुरक्षा व्यवस्था का भी जायजा लिया.

कर्मचारी करें अच्छी सेवा का प्रदर्शन
डीआरएम ने कर्मचारी हित को ध्यान में रखते हुए पुस्तकालय में रुचिपूर्ण साहित्य को उपलब्ध कराने को कहा. साथ ही कार्यालय में ऐसा वातावरण स्थापित करने की भी बात कही, जिससे सभी कर्मचारी मन और आत्मविश्वास से अपनी सर्वश्रेष्ठ सेवाओं का प्रदर्शन कर सकें.




ABOUT THE AUTHOR

...view details