उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

डॉक्टर रिचा खन्ना बनी KGMU आईटी सेल की प्रभारी

यूपी की राजधानी लखनऊ स्थित किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज (केजीएमयू) के आईटी सेल के प्रभारी पद की जिम्मेदारी डॉक्टर रिचा खन्ना को सौंपी गई है. कुलपति की ओर से जारी किए गए पत्र में डेंटल विभाग की डॉक्टर रिचा खन्ना को आईटी सेल की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

By

Published : Dec 24, 2020, 2:52 AM IST

केजीएमयू.
केजीएमयू.

लखनऊ:किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज (केजीएमयू) के आईटी सेल के प्रभारी पद की जिम्मेदारी डेंटल विभाग की डॉक्टर रिचा खन्ना को सौंपी गई है. कुलपति की ओर से जारी किए गए पत्र में डेंटल विभाग की डॉक्टर रिचा खन्ना को आईटी सेल की जिम्मेदारी सौंपी गई है. साथ ही डॉक्टर कुमार शांतनु को फैकल्टी इंचार्ज की जिम्मेदारी दी गई है. वहीं, डॉक्टर प्रशांत गुप्ता, डॉक्टर रिद्धि, डॉक्टर सर्वेश और डॉक्टर सौमित्र को सदस्य बनाया गया है.

हटाए गए डॉक्टर संदीप भट्टाचार्य
पिछले लंबे समय से आईटी सेल की जिम्मेदारी संभाल रहे डॉक्टर संदीप भट्टाचार्य को आईटी सेल की जिम्मेदारियों से मुक्त कर दिया गया है. बताते चलें डॉक्टर संदीप भट्टाचार्य लंबे समय से विवादों में घिरे हुए थे. आईटी सेल के प्रभारी पद पर जिम्मेदारी संभालने के बाद संदीप भट्टाचार्य ने पूर्व में आईटी सेल के कामकाज के लिए बनाए गए सॉफ्टवेयर को लेकर सवाल खड़े किए थे. जिसके बाद आईटी सेल विवादों में घिर गया था.

स्थापना दिवस के लाइव प्रसारण में आई थी बाधा
22 दिसंबर को किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज का 115वां स्थापना दिवस अटल बिहारी वाजपेयी कन्वेंशन सेंटर में मनाया गया. समारोह कार्यक्रम का प्रसारण लाइव किया गया, लेकिन टेक्निकल कमी के चलते लाइव प्रसारण में बाधा आई थी. जिसके बाद कार्रवाई करते हुए कुलपति ने केजीएमयू के आईटी सेल के प्रभारी पद से संदीप भट्टाचार्य को हटा दिया और अब इसकी कमान डॉक्टर खन्ना को दी गई है.

इसे भी पढ़ें- लखनऊ:KGMU में कोरोना मरीज ने डॉक्टर पर किया हमला, वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details