उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

डॉ. आनंदेश्वर पांडेय को लखनऊ में लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड मिला

By

Published : Mar 4, 2021, 7:13 AM IST

भारतीय ओलंपिक एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष और हैंडबॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया के कार्यकारी निदेशक डॉ. आनंदेश्वर पांडेय को 28 फरवरी को कॉमनवेल्थ वोकेशनल यूनिवर्सिटी ने गोवा में हुए समारोह के दौरान एशिया पैसिफिक एक्सीलेंस अवार्ड के तहत लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड दिया.

एशिया पैसिफिक एक्सीलेंस अवार्ड के तहत लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड
एशिया पैसिफिक एक्सीलेंस अवार्ड के तहत लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड

लखनऊ : भारतीय ओलंपिक एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष और ऑफ इंडिया हैंडबॉल फेडरेशन के कार्यकारी निदेशक डॉ. आनंदेश्वर पांडेय को एशिया पैसिफिक एक्सीलेंस अवार्ड के तहत लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड दिया था. इसके बाद डॉ. आनंदेश्वर पांडेय को लखनऊ ओलंपिक एसोसिएशन के तत्वावधान में केडी सिंह बाबू स्टेडियम में हुए समारोह में प्रदेश के खेल संघों ने सम्मानित किया.

पीएचडी की डिग्री मिलने पर जताई खुशी

मुख्य अतिथि डॉ. सुधीर एम बोबडे (आईएएस, अध्यक्ष यूपी हैंडबॉल एसोसिएशन) ने डॉ.आनंदेश्वर पांडेय को सम्मानित किया. उन्होंने साथ में यूपी हैंडबॉल एसोसिएशन के उपाध्यक्ष डॉ. नवीन दास (संयुक्त निदेशक माइनिंग) को कॉमनवेल्थ वोकेशनल यूनिवर्सिटी की ओर से पीएचडी की डिग्री मिलने पर खुशी जताई.

डॉ. आनंदेश्वर पांडेय ने ये सम्मान पाने के बाद कहा कि अब मेरी जिम्मेदारी और बढ़ गयी है. सम्मान समारोह की अध्यक्षता खेल निदेशक डॉ.आरपी सिंह ने और संचालन डॉ.सैयद रफत (कार्यकारी अध्यक्ष, लखनऊ ओलंपिक एसोसिएशन) ने किया.

ये लोग रहे मौजूद

इस अवसर पर हैंडबॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया के कोषाध्यक्ष विनय कुमार सिंह, उत्तर प्रदेश ओलंपिक एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष मनीष कक्कड़, यूपी याचिंग एसोसिएशन के महासचिव नरेंद्र सिंह चौहान, यूपी हैंडबॉल एसोसएिशन के संयुक्त सचिव मोहम्मद रईस अहमद, यूपी बैडमिंटन एसोसिएशन के महासचिव अरूण कक्कड़ और कोषाध्यक्ष डॉ.सुधर्मा सिंह, यूपी रोइंग एसोसिएशन के महासचिव सुधीर शर्मा, कराटे एसोसिएशन ऑफ यूपी के अध्यक्ष टीपी हवेलिया सहित अन्य खेल संघों के पदाधिकारी और खेल प्रेमी भी थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details