उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: प्रशासन ने की छापेमारी, आज और कल बंद रहेंगे मेडिकल स्टोर

राजधानी लखनऊ में जिला प्रशासन की टीम लगातार छापेमारी कर रही है. इसके बावजूद शहर के कई मेडिकल स्टोर मालिक डीएम के निर्देशों का पालन नहीं कर रहे हैं. इसके चलते जिला प्रशासन की टीम ने इन दुकानदारों को नोटिस जारी किया है.

By

Published : May 13, 2020, 1:05 PM IST

जिला प्रशासन की टीम लगातार छापेमारी कर रही है.
जिला प्रशासन की टीम लगातार छापेमारी कर रही है.

लखनऊ: जिला प्रशासन की टीम ने ट्रांसपोर्ट नगर स्थित श्री बालाजी फार्मा कृष्णा एजेंसी, लाइव स्टार फाइजर फार्मा, एलएन इम्पेक्स मेसर्स ऐंड बेकर्स फार्मास्यूटिकल्स, सी गुल प्राइवेट लिमिटेड और चौक की पार्वती मेडिकल स्टोर का औचक निरीक्षण किया. यहां कई मानक पूरे होते नहीं पाए गए. इस वजह से सभी फर्मों को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है.

आज और कल बंद रहेंगी दवा की दुकानें
ड्रग इंस्पेक्टर बृजेश कुमार ने बयान जारी करते हुए बताया कि सैनिटाइजेशन के कार्य के चलते 13 और 14 मई को अमीनाबाद दवा की दुकानें बंद रहेगी. इस दौरान ट्रांसपोर्ट नगर स्थित बनाए गए डिपो से दवा की आपूर्ति करवाई जाएगी.

नहीं बर्दाश्त की जाएगी कालाबाजारी
जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने पहले भी कई बार आदेश जारी किए हैं कि संकट के इस समय में किसी भी प्रकार की कालाबाजारी बर्दाश्त नहीं की जाएगी. शहर में दवा, मास्क और सैनिटाइजर की कमी को पूरा करने के लिए जिला प्रशासन निरंतर प्रयास कर रहा है. जनसामान्य को किसी प्रकार की असुविधा न हो इसके लिए प्रशासन की टीम हर समय काम कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details