उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सुर्खियों में है... डीएम और सिटी मजिस्ट्रेट के बीच विवाद की चर्चा

By

Published : Jun 3, 2021, 10:50 PM IST

राजधानी लखनऊ के छोटा इमामबाड़ा पर वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया है. बुधवार को इस कैंप का निरीक्षण करने जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश पहुंचे, जहां उन्होंने यहां की अव्यवस्थाओं पर नाराजगी जाहिर की. कहा जा रहा है कि इस दौरान डीएम व सिटी मजिस्ट्रेट के बीच विवाद हो गया था, जो अब चर्चा का विषय बना हुआ है.

डीएम और सिटी मजिस्ट्रेट के बीच विवाद की चर्चा
डीएम और सिटी मजिस्ट्रेट के बीच विवाद की चर्चा

लखनऊ : राजधानी लखनऊ के छोटा इमामबाड़ा पर आयोजित वैक्सीनेशन कैंप का निरीक्षण करने बुधवार को जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश पहुंचे थे. लेकिन कहा जा रहा है कि वैक्सीनेशन सेंटर पर अव्यवस्था को लेकर सिटी मजिस्ट्रेट व डीएम के बीच विवाद हो गया था. अब सोशल मीडिया पर इस तरह की चर्चाएं चल रही हैं कि जिलाधिकारी की सिटी मजिस्ट्रेट से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी. लेकिन इस मामले को जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने खुद खारिज किया है. उन्होंने साफ कहा है कि उनका किसी से कोई विवाद नहीं हुआ है, और ऐसी बातें बेबुनियाद हैं. जबकि दूसरी तरफ सिटी मजिस्ट्रेट का फोन बंद है, जिसके कारण उनसे संपर्क नहीं हो सका.

इसे भी पढे़ं-योगी के तेवर व पार्टी के फेवर में उलझी बीजेपी, आगे क्या होगा रामा रे...


सुर्खियों में है डीएम व सिटी मजिस्ट्रेट के बीच की तू-तू मैं-मैं

छोटा इमामबाड़ा पर आयोजित वैक्सीनेशन सेंटर के निरीक्षण के दौरान डीएम अभिषेक प्रकाश और सिटी मजिस्ट्रेट शशिभूषण राय के बीच हुए विवाद की चर्चा जोरों पर है. वहीं यह बात भी सामने आई है कि इमामबाड़ा में वैक्सीनेशन सेंटर के निरीक्षण पर बुधवार को जिलाधिकारी पहुंचे थे. वहां सिटी मजिस्ट्रेट से व्यवस्थाओं को लेकर उनकी कहासुनी हुई. फिर कुछ अधिकारियों ने बीच-बचाव करके मामले को रफा-दफा कराने की कोशिश की. वहीं सोशल मीडिया पर भी अफसरशाही की इस घटना की खूब चर्चाएं हैं. ऐसी भी जानकारी आ रही है कि सिटी मजिस्ट्रेट की तरफ से जिलाधिकारी की, शासन में शिकायत भी की गई है, और वह छुट्टी पर चले गए हैं. फिलहाल शिकायत की पुष्टि नहीं हो सकी है. वहीं जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने इस तरह के किसी विवाद से इंकार किया है, और कहा कि इस तरह की कोई बात नहीं हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details