उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: क्वारंटाइन लोगों को सरकारी स्कूलों से खाने के बर्तन होंगे उपलब्ध, डीएम ने दिए आदेश

By

Published : Apr 28, 2020, 6:13 PM IST

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बने क्वारंटाइन सेंटर में रह रहे लोगों को सहूलियत देते हुए खाने के बर्तन उपलब्ध कराए जाने के जिलाधिकारी ने आदेश दिए हैं. सभी खंड शिक्षा अधिकारी प्राथमिक विद्यालय के बर्तन आसपास बने क्वारंटाइन सेंटर में लोगों को उपलब्ध कराएंगे.

etv bharat
प्राथमिक विद्यालय के बर्तन भेजे जाएंगे क्वारंटाइन सेंटर.

लखनऊ:राजधानी में कोरोना वायरस महामारी से निपटने के लिए कई क्वारंटाइन सेंटर बनाए गए हैं, जहां लोगों को क्वारंटाइन कर रखा गया है. जिलाधिकारी ने क्वारंटाइन सेंटर में रह रहे लोगों को सहूलियत देते हुए खाने के बर्तन उपलब्ध कराए जाने के आदेश दिए हैं. इस आदेश के तहत बेसिक शिक्षा अधिकारी ने लखनऊ के सभी खंड शिक्षा अधिकारियों को प्राथमिक विद्यालय के बर्तन आसपास के बने क्वारंटाइन सेंटर में रह रहे लोगों को उपलब्ध कराए जाने की बात कही है.

प्राथमिक विद्यालय के बर्तन भेजे जाएंगे क्वारंटाइन सेंटर.

मोहनलालगंज में बनाए गए 35 क्वारंटाइन सेंटर
आपको बताते चलें कि राजधानी के मोहनलालगंज तहसील क्षेत्र में कुल 35 क्वारंटाइन सेंटर बनाए गए हैं. इसमें सबसे बड़ा सेंटर राधा स्वामी सत्संग ब्यास है, जिसकी कैपेसिटी करीब ढाई हजार लोगों की है. फिलहाल अभी राधा स्वामी सत्संग ब्यास क्वारंटाइन सेंटर में 124 लोगों को रखा गया है.

जिलाधिकारी द्वारा आदेशित किया गया है, जिसके तहत सभी खंड शिक्षा अधिकारी प्राथमिक विद्यालय के बर्तन आसपास बने क्वारंटाइन सेंटरों में लोगों के लिए उपलब्ध कराएंगे.
पल्लवी मिश्रा, एसडीएम मोहनलालगंज

ABOUT THE AUTHOR

...view details