उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रेलवे मेंस फेडरेशन के महामंत्री की पत्नी के अंतिम संस्कार में पहुंचे डिप्टी सीएम

ऑल इंडिया रेलवे मेंस फेडरेशन के महामंत्री शिवगोपाल मिश्रा की पत्नी प्रभावती देवी और पौत्री इरीशा का बुधवार देर शाम सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. वहीं गुरुवार को अंतिम संस्कार में डिप्टी सीएम समेत तमाम रेलवे अधिकारियों ने पहुंचकर श्रद्धांजलि दी.

By

Published : Jun 13, 2019, 6:51 PM IST

रेलवे अधिकारियों ने दी श्रद्धांजलि.

लखनऊ: सलकन देवी के दर्शन कर लौट रहीं शिव गोपाल मिश्रा की पत्नी प्रभावती मिश्रा और पौत्री इरीशा का सड़क दुर्घटना में आकस्मिक निधन हो गया था. गुरुवार को लखनऊ स्थित बैकुंठ धाम पर उनका अंतिम संस्कार किया गया. अंतिम संस्कार में भारी संख्या में रेलवे के नेता और कर्मचारी मौके पर पहुंचे. इस दौरान प्रदेश के डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा के साथ ही महापौर संयुक्ता भाटिया और रेलवे के तमाम अधिकारियों ने श्रद्धांजलि दी.

रेलवे अधिकारियों ने दी श्रद्धांजलि.

शिवगोपाल मिश्रा की पत्नी के अंतिम संस्कार में पहुंचे डिप्टी सीएम

  • रेलवे के तमाम अधिकारी और हजारों की संख्या में कर्मचारी अपने फेडरेशन के महामंत्री शिवगोपाल मिश्रा की पत्नी के अंतिम संस्कार में पहुंचे.
  • बता दें कि ऑल इंडिया रेलवे मेंस फेडरेशन के महामंत्री शिवगोपाल मिश्रा की पत्नी प्रभावती देवी और पौत्री इरीशा का बुधवार देर शाम भोपाल में सड़क दुर्घटना में देहांत हो गया था.
  • महामंत्री की पत्नी प्रभावती मिश्रा अपने बेटे, बहू और पौत्रियों के साथ भोपाल के करीब सलकन देवी के दर्शन करने गई थीं.
  • वहां से वापस लौटने के दौरान रास्ते में उनकी कार एक तेज रफ्तार ट्रक से टकरा गई. इस हादसे में उनकी पत्नी प्रभावती मिश्रा का मौके पर ही निधन हो गया, जबकि गंभीर रूप से घायल पौत्री इरीशा ने भी कुछ देर बाद अस्पताल में दम तोड़ दिया.
  • महामंत्री के पुत्र और पुत्रवधू के हालत गंभीर है, उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details