उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

केजीएमयू में महिला के इलाज में लापरवाही के आरोप पर डिप्टी सीएम ने दिया ये आदेश

By

Published : Apr 17, 2022, 3:29 PM IST

केजीएमयू में एक बेटे ने डॉक्टर और कर्मचारियों पर मां के इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है. डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने इसे गंभीरता से लेते हुए जिम्मेदार व्यक्तियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं.

लखनऊ : केजीएमयू ट्रामा सेंटर में बेटे की ओर से मां के इलाज में लापरवाही के आरोप को डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने गंभीरता से लिया है. उन्होंने इसके जिम्मेदार व्यक्तियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं. उन्होंने इस संबंध में ट्वीट भी किया है.

केजीएमयू के न्यूरो सर्जरी विभाग में एक व्यक्ति की मां की सर्जरी होनी थी लेकिन कुछ जटिलताओं को देखते हुए कुछ समय के लिए ऑपरेशन रोक दिया गया. डॉक्टर से तीमारदार का संपर्क नहीं हो पाया. ऐसे में तीमारदार ने डॉक्टर समेत अन्य कर्मचारियों पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया. महिला अस्पताल में भर्ती है. डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने इस मामले में जिम्मेदार के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए हैं.

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने यह ट्वीट किया.

इस बारे में केजीएमयू के प्रवक्ता डॉक्टर सुधीर सिंह का कहना है कि महिला का इलाज अस्पताल में चल रहा है. तीमारदार और डॉक्टर के बीच में संवाद नहीं हो सका था. इस वजह से मरीज को लग रहा था कि अस्पताल प्रशासन उसकी ओर ध्यान नहीं दे रहा है. तीमारदार और कर्मचारी के बीच में नोकझोंक की बात अभी स्पष्ट नहीं हुई है. इसे लेकर जांच चल रही है.
ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details