उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर रोड पर भीषण जाम में फंसा डिप्टी सीएम का काफिला

राजधानी में इन दिनों लखनऊ से कानपुर सड़क मार्ग अव्यवस्था से जूझ रहा है. एलिवेटेड फ्लाईओवर निर्माण के चलते लोगों को जाम की दिक्कत का सामना करना पड़ता है.

By

Published : Jul 29, 2023, 10:51 AM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

देखें पूरी खबर

लखनऊ : कानपुर एलिवेटेड फ्लाईओवर निर्माण के चलते सरोजनीनगर में जाम की समस्या बढ़ती जा रही है. शुक्रवार को सैनिक स्कूल से स्कूटर इंडिया चौराहे तक इतना भीषण जाम रहा कि इसमें डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का काफिला भी फंस गया, जिसे निकालने के लिए सरोजनीनगर इंस्पेक्टर शैलेंद्र गिरी और एसीपी कृष्णानगर तक को अपने भारी पुलिस फोर्स के साथ ट्रैफिक व्यवस्था संभालनी पड़ गई।


मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को डिप्टी सीएम बृजेश पाठक को लखनऊ से उन्नाव की तरफ जाना था, हालांकि इसको लेकर रोजाना जाम लगने वाले स्कूटर इंडिया चौराहे पर पहले से ही सरोजनीनगर इंस्पेक्टर और एसीपी कृष्णा नगर अपने फोर्स के साथ तैनात हो गए थे. सैनिक स्कूल से स्कूटर इंडिया चौराहा तक रास्ता काफी संकरी होने के कारण इस पर पहले से ही वाहनों की लंबी कतार लगी हुई थी. इसी बीच यहां करीब दो बजे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का काफिला भी आ पहुंचा, जिससे वह वाहनों की लंबी कतार के बीच जाम में फंस गया. जाम की वजह से उन्हें करीब एक किलोमीटर का रास्ता पार करने में काफी समय लग गया. इतना ही नहीं डिप्टी सीएम का काफिला निकालने के लिए पुलिस को स्कूटर इंडिया चौराहे पर चारों तरफ का यातायात रोककर सिर्फ लखनऊ से कानपुर जाने वाली पटरी का यातायात ही चलाना पड़ा. तभी डिप्टी सीएम का काफिला उधर से निकल सका.



सरोजिनी नगर थाना प्रभारी शैलेंद्र गिरी ने बताया कि 'कानपुर रोड पर सैनिक स्कूल से बंथरा एलिवेटेड रोड के लिए काम चल रहा है. इस दौरान सड़क किनारे लगे पेड़ों की कटाई भी की जा रही है, जिसकी वजह से जाम की स्थिति बनी हुई है.'

यह भी पढ़ें : लखनऊ में मोहर्रम पर रूट डायवर्जन, आज इन रास्तों से नहीं जाएंगे वाहन

ABOUT THE AUTHOR

...view details