उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

विधान परिषद में हंगामे को लेकर बोले डिप्टी सीएम- अराजकता फैला रहा है विपक्ष

कार्यवाही के दौरान जब ये मुद्दा विधान परिषद में गूंजा, तो हंगामा शुरू हो गया. इसके बाद सपा के सुनील साजन और कांग्रेस के दीपक सिंह समेत अन्य सदस्यों ने मामले पर जमकर हंगामा काटा.

By

Published : Feb 13, 2019, 10:43 PM IST

विपक्ष पर लगाया अराजकता फैलाने का आरोप

लखनऊ: पूर्व सीएम अखिलेश यादव को प्रयागराज जाने पर रोके जाने का मामला थमता नहीं दिख रहा है. अब ये मुद्दा सड़क से उठकर विधान परिषद में जा पहुंचा है. इसके कारण सदन की कार्यवाही को बीच में ही स्थगित करना पड़ा.

विपक्ष पर लगाया अराजकता फैलाने का आरोप

जहां एक ओर इस मुद्दे को लेकर समाजवादी पार्टी लगातार सूबे की सरकार पर सियासी निशाना साध रही है. वहीं बीजेपी ने भी मामले को लेकर सपा पर अराजकता फैलाने का आरोप लगाया है. कार्यवाही के दौरान जब ये मुद्दा विधान परिषद में गूंजा, तो हंगामा शुरू हो गया. इसके बाद सपा के सुनील साजन और कांग्रेस के दीपक सिंह समेत अन्य सदस्यों ने मामले पर जमकर हंगामा काटा.

वहीं डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने सदन में हुए हंगामे को लेकर विपक्ष को आड़े हाथों लिया है. डिप्टी सीएम ने विपक्ष पर सियासी हमला बोलते हुए कहा कि विपक्ष लगातार सदन की कार्यवाही में बाधा डाल कर अराजकता फैलाने का कार्य कर रही है. वहीं सपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि हुड़दंग, आगजनी, और कानून को हाथ में लेना सपा के संस्कार हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details