उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गणतंत्र दिवस: राज्यपाल से मिलने पहुंचे मंत्री और अफसर

By

Published : Jan 26, 2021, 8:47 PM IST

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर राजभवन में ध्वजारोहण किया. इस अवसर पर राजभवन के सभी अधिकारियों, कर्मचारियों और सुरक्षाकर्मियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दीं.

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल.
राज्यपाल आनंदीबेन पटेल.

लखनऊ:राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने 72वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर राजभवन में ध्वजारोहण किया. इस अवसर पर उपस्थित राजभवन के सभी अधिकारियों, कर्मचारियों और सुरक्षाकर्मियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दीं. इसके बाद राज्यपाल से राजभवन में मिलने के लिए उप मुख्यमंत्री, कैबिनेट मंत्री, सिविल सेवा के अधिकारी और पुलिस विभाग के अधिकारी भी पहुंचे. उन्होंने राज्यपाल को गणतंत्र दिवस की बधाई दी.

राज्यपाल से मिले अधिकारी.
इन लोगों ने की मुलाकात

इस अवसर पर गणतंत्र दिवस परेड में भाग लेने वाली थारू जनजाति की बालिकाओं ने इंदिरा गांधी मुक्त विश्वविद्यालय की क्षेत्रीय निदेशक डॉ. मनोरमा सिंह के नेतृत्व में राजभवन में राज्यपाल से मुलाकात की. गणतंत्र दिवस के अवसर पर राजभवन में राज्यपाल से मिलकर बधाई देने वालों में उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा, महापौर संयुक्ता भाटिया, कानून मंत्री ब्रजेश पाठक, मंत्री महेन्द्र सिंह, मुख्य सचिव आरके तिवारी, अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी, अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल और मण्डलायुक्त लखनऊ रंजन कुमार सहित कई गण्यमान्य लोग शामिल थे.

राज्यपाल से मिले मंत्री और अधिकारी.
राज्यपाल से मिलीं थारू जनजाति की बालिकाएं.
प्रदेशवासियों को दी बधाई

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने विधान भवन पर हुई गणतंत्र दिवस की परेड में भी शिरकत की. इस मौके पर उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री और तमाम आला अधिकारी भी मौजूद रहे. गणतंत्र दिवस पर उन्होंने सभी प्रदेशवासियों को बधाई दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details