उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: जुर्म की दुनिया में पहली बार 'डॉन' दामाद की डिमांड

पूर्वांचल के महाराजगंज जेल में बंद पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े अपराधियों में शुमार अनिल दुजाना शादी करने जा रहा है. 15 फरवरी को अनिल दुजाना ने पेशी के दौरान कचहरी में ही अपनी मंगेतर पूजा से सगाई कर ली और अब शादी करेगा.

By

Published : Feb 18, 2019, 9:56 PM IST

बेटी के लिए इस पिता ने गैंगस्टर दामाद को चुना है.

लखनऊ : बेटी के हर पिता की चाहत होती है कि उसका दामाद आईएएस हो, आईपीएस हो या फिर बड़ा व्यापारी हो, लेकिन हावी होते बाजारवाद के इस जमाने में आईएस दामाद के साथ अब डॉन दामाद की भी डिमांड होने लगी है.पश्चिमी उत्तर प्रदेश में एक पिता ने ऐसा दामाद ढूंढा है, जो कानून का दुश्मन है और पुलिस के निशाने पर है. अपनी बेटी के लिए इस पिता ने इसी गैंगस्टर दामाद को चुना है.

बेटी के लिए इस पिता ने गैंगस्टर दामाद को चुना है.


पश्चिम उत्तर प्रदेश के जिस गैंगस्टर के नाम पर मेरठ से लेकर दिल्ली तक, गाजियाबाद से लेकर फरीदाबाद तक हत्या, लूट, फिरौती, अपहरण के दर्जनों मामले दर्ज हैं. अब तक इस गैंगस्टर की जरायम की दुनिया में ही डिमांड होती थी. लेकिन अब इस गैंगस्टर की डिमांड एक बेटी के पिता को हुई है और उस पिता ने अपनी बेटी का हाथ इस गैंगस्टर के हाथ में देने का फैसला किया है.


पूर्वांचल के महाराजगंज जेल में बंद पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े अपराधियों में शुमार अनिल दुजाना शादी करने जा रहा है. 15 फरवरी को अनिल दुजाना ने पेशी के दौरान कचहरी में ही अपनी मंगेतर पूजा से सगाई कर ली और अब शादी भी करेगा. दरअसल अनिल दुजाना की यह शादी एक ऐसी बेटी के पिता की मर्जी से हो रही है, जो अपनी पुरानी दुश्मनी के लिए डॉन दामाद चाहता था.


बागपत के रहने वाला लीलू अपनी बेटी पूजा की शादी अनिल दुजाना से करने जा रहा है. दरअसल 40 बीघा जमीन के लिए लीलू का गांव के ही राजकुमार से बरसों पुराना विवाद है. राजकुमार ने बीते साल अपनी दो बेटियों की शादी गाजियाबाद के गैंगस्टर हरेंद्र खड़खड़ी और उसके भाई से की. गैंगस्टर दामाद पाने से राजकुमार की ताकत बढ़ गई, तो लीलू ने भी अपनी बेटी के लिए राजकुमार के गैंगस्टर दामाद से बड़े गैंगस्टर दामाद की तलाश शुरू कर दी.


ऐसे में लीलू का दामाद बनने के लिए गैंगस्टर अनिल दुजाना सबसे सही नाम था. 15 फरवरी को लीलू ने अनिल दुजाना से अपनी बेटी की सगाई कर दी और अब शादी की तैयारी में है. फिलहाल गैंगस्टर अनिल दुजाना की शादी पर यूपी एसटीएफ की भी नजर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details