उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ऑनर किलिंग: बहन के प्रेमी को पार्टी के लिए बुलाया घर, शराब पिलाकर मारी गोली

बहन का किसी अंकित नाम के लड़के के साथ दोस्ती हो गई थी, जिसके बारे में प्रमोद ने अंकित के घरवालों को भी कई बार बताया था. लेकिन उसकी बातों पर किसी ने कोई ध्यान नहीं दिया. जिसके बाद उसने अंकित को पार्टी के लिए अपने प्लॉट पर बुलाया और दारु पिलाने के बाद सिर पर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी.

By

Published : Aug 27, 2019, 10:56 PM IST

घर बुला कर बहन के प्रेमी को भाई ने उतारा मौत के घाट.

नई दिल्ली:राजधानी के द्वारका में ऑनर किलिंग के एक सनसनीखेज मामले में पुलिस ने दो हत्यारों को गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार आरोपी ने अपनी चचेरी बहन के प्रेमी को गोली मारकर हत्या कर दी. द्वारका एडिशनल डीसीपी आरपी मीणा ने बताया कि द्वारका डिस्ट्रिक्ट पुलिस टीम को इनके बारे में सूचना मिली थी. पता चला था कि दो युवक द्वारका के सेक्टर 1 में छुपे हुए हैं.

साथ ही दोनों के पास अवैध हथियार होने की भी जानकारी पुलिस को मिली थी. इस पर तुरंत एक्शन लेते हुए द्वारका एसीपी राजेंद्र सिंह की देखरेख में द्वारका साउथ थाने के एसएचओ राम निवास, सब इंस्पेक्टर मनजीत सिंह, समेत कई आला अधिकारीयों की टीम का गठन किया गया, जिसके बाद पुलिस टीम ने द्वारका सेक्टर 1 के बस स्टैंड पर ट्रैप लगाकर जेजे कॉलोनी से आ रहे इन दोनों आरोपियों को पकड़ लिया.

घर बुला कर बहन के प्रेमी को भाई ने उतारा मौत के घाट.

पुलिस ने आरोपियों की तलाशी ली और तलाशी के दौरान पुलिस ने मौके से दो कंट्री मेड पिस्टल और दो कारतूस बरामद किए. दोनों आरोपियों की पहचान प्रकाश और प्रमोद के रूप में की गई.आरोपी प्रमोद ने बताया कि उसकी चचेरी बहन का किसी अंकित नाम के लड़के के साथ दोस्ती हो गई थी. जिसके बारे में प्रमोद ने अंकित के घरवालों को भी कई बार बताया था. लेकिन उसकी बातों पर किसी ने कोई ध्यान नहीं दिया. इसलिए अंकित को रास्ते से हटाने के लिए प्रमोद ने अपने दोस्त प्रकाश को हायर किया.

उसने अपने एक और साथी अतुल के साथ अंकित को अपने प्लॉट पर मारने का प्लान बनाया. जिसके बाद उसने अंकित को पार्टी के लिए अपने प्लॉट पर बुलाया और दारु पिलाने के बाद सिर पर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद अंकित की लाश को वह बागपत के इंडस्ट्रियल एरिया में लेकर गया. जिसके बाद उन्होंने लाश को जला दिया, ताकि कोई उसे पहचान ना पाए. दोनों के गिरफ्तार होने की सूचना बागपत थाने की पुलिस को दे दी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details