उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 14-15 मई को लखनऊ में रहेंगे, कार्यकर्ताओं के साथ होगा मंथन

By

Published : May 13, 2022, 11:09 AM IST

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह दो दिन 14 और 15 मई को लखनऊ में मौजूद रहेंगे. इस दौरान वो कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. इसके अलावा राजनाथ सिंह दिलकुशा गार्डन स्थित अपने आवास पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे. फिर रविवार की शाम करीब साढ़े 3 बजे दिल्ली रवाना हो जाएंगे.

etv bharat
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

लखनऊ: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शनिवार को लखनऊ पहुंचेगे. वह लखनऊ में दो दिन शनिवार और रविवार (14 और 15 मई) को मौजूद रहेंगे. इस दौरान वह कई सामाजिक और व्यापारिक संगठनों के कार्यक्रमों में शामिल होंगे. इसके अलावा वह दिलकुशा गार्डन स्थित अपने आवास पर पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्तीओं के मुलाकात करेंगे.

राजनाथ सिंह 14 मई शनिवार को सुबह 10:30 बजे लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचेंगे. इसके बाद 'नमस्ते लखनऊ विद राजनाथ सिंह' कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे. फिर दोपहर 12:30 बजे होटल द ग्रैंड जेबीआर गोमती नगर में 'पूंजी बाजार पर आयोजित कार्यशाला' में शामिल होंगे. इसके बाद शाम 4:30 बजे होटल ताज गोमती नगर में लखनऊ चिकनकारी एसोसिएशन के कार्यक्रम में शामिल होंगे.

यह भी पढ़ें-वरुण गांधी का फिर अपनी सरकार पर निशाना, कहा- बड़े पूंजीपतियों को दिया 80 फीसदी लोन, गरीबों को सिर्फ 10 फीसदी

अगले दिन 15 मई को सुबह 11 बजे सिटी मांटेसरी स्कूल की गोमती नगर में आयोजित वार्षिकोत्सव में होंगे शामिल. इसके बाद दोपहर 3:50 बजे एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए होंगे रवाना होंगे. बता दें कि महानगर भारतीय जनता पार्टी की तरफ से यह जानकारी साझा की गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details