उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सड़क पर पड़ा मिला युवक का शव, ईंट से सिर कूंचकर की गई हत्या

लखनऊ के गुडंबा थाना क्षेत्र के पलकापुर गांव में सड़क पर शव मिलने से हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने युवक नादिर की हत्या की आशंका जताई है.

By

Published : Apr 24, 2022, 2:57 PM IST

युवक के सर को कुचकर की गई हत्या
युवक के सर को कुचकर की गई हत्या

लखनऊ:जनपद के गुडंबा थाना क्षेत्र के पलकापुर गांव में सड़क पर शव मिलने से हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने युवक नादिर की हत्या की आशंका जताई है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

युवक के सर को कुचकर की गई हत्या

गुडंबा थाना क्षेत्र के पलका नहर के पास भाखामऊ निवासी युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में हत्या कर दी गई. 24 साल का मृतक नादिर भाखामऊ का निवासी है. जनपद के पलकापुर गांव में युवक का शव सड़क पर पड़ा मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक के सिर और मुंह पर चोट के निशान है. पुलिस ने युवक की देर रात ईंट से सर कुचल कर हत्या करने की आशंका जताई है.
यह भी पढ़ें: प्रदेश में रविवार सुबह मिले 61 नए संक्रमित मरीज

एडीसीपी प्राची सिंह ने बताया कि गुडंबा थाना के मलकापुर गांव में सड़क पर एक युवक का शव पड़े होने की सूचना मिली थी. पुलिस ने मृतक के भाई आरिफ की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है. मृतक की पहचान नादिर नाम से हुई है. साथ ही युवक के शव के पास से एक बाइक भी बरामद हुई है. मृतक के भाई ने तौफीक नाम के युवक पर हत्या का आरोप लगाया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details