उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सड़क किनारे मिला युवक का शव, शरीर पर मिले चाकू के निशान

यूपी की राजधानी लखनऊ में युवक का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. सुबह ग्रामीण जब शौच के लिए गए थे. तभी सड़क किनारे खून से लथपथ शव दिखाई दिया.

By

Published : Mar 12, 2021, 12:57 PM IST

कोतवाली मोहनलालगंज.
कोतवाली मोहनलालगंज.

लखनऊ: राजधानी के मोहनलालगंज थाना क्षेत्र के बाबू खेड़ा गांव में उस वक्त ग्रामीणों में सनसनी फैल गई. जब सुबह शौच के लिए निकले लोगों ने सड़क किनारे खून से लथपथ युवक का शव देखा. जिसकी सूचना ग्रामीणों ने तुरंत पुलिस को दी. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुट गई है.

ग्रामीणों को युवक का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ मिला. शव पर पेट और गले पर धारदार हथियार से हमले के निशान दिखाई दिए. जिसकी सूचना पर आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में ले लिया है. वहीं पुलिस को घटनास्थल के पास से ही एक मोटरसाइकिल भी बरामद हुई है जो मृतक युवक की बताई जा रही है. पुलिस गाड़ी पर पड़े हुए नंबर से उस युवक की शिनाख्त करवाने में जुटी हुई है. तो वही हत्या के पीछे का कारण भी तलाश रही है.

जांच में जुटी पुलिस
वहीं इस मामले पर अगर ग्रामीणों की माने तो युवक की हत्या कर फेंका गया है. उसके पेट में कई बार चाकू से हमला किया गया है. साथ ही गला भी रेता गया है. ग्रामीणों का कहना है सड़क किनारे प्लाट के गड्ढे में उसका शव मिला है. जिसको सुबह शौच जाने के दौरान कुछ लोगों ने देखा और इस बात की जानकारी गांव वालों दी. तभी ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

इंस्पेक्टर मोहनलालगंज दीनानाथ यादव ने बताया कि 26 वर्षीय मृतक युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है. उसके पेट में चाकू गोदकर हत्या की गई है. मौके से एक मोटरसाइकिल भी बरामद हुई है. जिस पर पड़े हुए नंबर से उसकी शिनाख्त करवाने का प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने कहा गाड़ी पर (UP32 EK4787) नंबर पड़ा मिला. जिसपर बंथरा का पता दिखा रहा है. बंथरा पुलिस से संपर्क किया गया है वह उस पते पर जानकारी हासिल कर रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार किया जा रहा है.

इसे भी पढे़ं-किसान आंदोलन : 26 मार्च को भारत बंद का आह्वान

ABOUT THE AUTHOR

...view details