उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शादी से पहले मंगेतर ने युवती को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

By

Published : May 9, 2023, 11:50 PM IST

Updated : May 10, 2023, 7:20 AM IST

राजधानी में कुकरैल के जंगल में युवती की लाश मिलने से हड़कंप मच गया. पुलिस ने बताया कि युवती की आरोपी युवक से शादी होनी थी. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

शादी से पहले मंगेतर ने युवती को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार.

लखनऊ :कुकरैल के पास जंगल में 21 वर्षीय युवती कोमल कश्यप की लाश मिलने के बाद पुलिस ने खुलासा किया है कि कोमल कश्यप की हत्या राहुल नाम के युवक ने की है. कोमल कश्यप की चार माई को राहुल नाम के एक युवक से शादी होनी थी और उसी दिन उसकी हत्या कर दी गई. शादी से ठीक पहले ही कोमल गायब हो गई थी. पुलिस की थ्योरी में यह बात निकल के सामने आई है कि राहुल ने ही अपनी होने वाली ब्यूटी पार्लर संचालिका पत्नी को मौत के घाट उतारा. एसीपी महानगर नेहा त्रिपाठी ने बताया कि राहुल ने ही अपनी होने वाली पत्नी कोमल कश्यप की हत्या की. जानकारी मिली है कि राहुल कोमल से शादी नहीं करना चाहता था. जिसके लिए शादी से ठीक पहले उसने इस घटना को अंजाम दिया. घटना के दिन कोमल पार्लर जाने की बात कह के घर से निकली थी, जिसके बाद वह वापस नहीं आई. इस मामले में आरोपी राहुल को गिरफ्तार कर लिया गया है.

लाश मिलने के बाद हुआ खुलासा

मंगलवार शाम को युवती की लाश इंदिरानगर थाना क्षेत्र स्थित कुकरैल के पास जंगल में मिली थी. उसके बाद जांच शुरू हुई तो पता चला कि यह लाश कोमल कश्यप नाम की लड़की की है. इस बाबत महानगर पुलिस थाने में गुमशुदगी भी दर्ज है. जिसके बाद युवती के परिजनों को सूचना दी गई. परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया था. महानगर पुलिस के अनुसार कोमल से जिस युवक राहुल से शादी होनी थी. उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो यह हत्या की बात सामने आई.

पूछताछ में हुए खुलाले

पुलिस पूछताछ में इस बात का खुलासा हुआ है कि यह दोनों एक दूसरे को लगभग तीन वर्षों से जानते थे. इसी दौरान दोस्ती बढ़ी और बात शादी तक पहुंची. चार मई को राहुल को कोमल के घर बरात ले जानी थी. इससे पहले राहुल का दिमाग फिर गया और वह कोमल को अपनी बाइक पर बिठाकर कुकरैल के जंगल में ले गया. जहां पर उसने कोमल के दुपट्टे से ही उसका गला घोंट कर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद वह घर वापस आ गया और शादी की तैयारी में जुट गया. शादी के समय जब कोमल गायब मिली तो इसने कोमल के परिजनों के साथ मिलकर महानगर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई और परिजनों को गुमराह करते हुए कोमल को ढूंढने का नाटक भी करता रहा.


यह भी पढ़ें : खतरनाक फ्रेंच मास्टिफ कुत्ते का मासूम बच्ची पर हमला, चीख-पुकार सुनकर पड़ोसियों ने बचाई जान

Last Updated : May 10, 2023, 7:20 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details