उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

इंदिरानगर में चौराहे के पास मिला युवक का शव

सोमवार शाम पुलिस कंट्रोल रूम पर इंदिरानगर के तकरोही इलाके से सूचना मिली कि लगभग 30 से 32 साल का एक युवक अमराई गांव के चौराहे के किनारे मृत पड़ा है. घटना की जानकारी पाकर पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और मृतक की शिनाख्त की कोशिश की लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी.

By

Published : Apr 19, 2021, 9:46 PM IST

इंदिरानगर में चौराहे के पास मिला युवक का शव
इंदिरानगर में चौराहे के पास मिला युवक का शव

लखनऊ : तकरोही चौकी क्षेत्र में अमराई गांव के चौराहे के पास एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्त की कोशिश की लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी. इसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा कर इसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

यह भी पढ़ें :पूर्व सीएम की सुरक्षा में तैनात इंस्पेक्टर ने की महिला पर फायरिंग

शिनाख्त नहीं हो सकी

इंस्पेक्टर इंदिरानगर अजय प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि सोमवार शाम पुलिस कंट्रोल रूम पर इंदिरानगर के तकरोही इलाके से सूचना मिली कि लगभग 30 से 32 साल का एक युवक अमराई गांव के चौराहे के किनारे मृत पड़ा है. घटना की जानकारी पाकर पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और मृतक की शिनाख्त की कोशिश की लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी.

युवक लड़खड़ाते हुए जाकर गिर गया

बताया कि आसपास के लोगों ने बताया कि युवक लड़खड़ाते हुए जा रहा था. आगे जाकर गिर गया. लोगों को लगा शायद शराब के नशे में हैं, उठकर चला जाएगा. काफी देर तक जब उसने कोई हरकत नहीं की तो लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details