उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: तालाब में मिला युवक का शव

यूपी की राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को एक युवक का शव तालाब से बरामद किया गया. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने स्थानीयों की मदद से शव की शिनाख्त की. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Nov 7, 2020, 2:30 AM IST

लखनऊ विभूति खंड
लखनऊ विभूति खंड

लखनऊ:राजधानी में विभूति खंड स्थित तकवा तालाब में शुक्रवार को एक युवक का शव मिला. इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया और आसपास के लोगों से पहचान की. मृतक की शिनाख्त रोहित यादव (24) के रूप में हुई है. युवक बिना बताए ही घर से अचानक निकल गया था. परिजनों की मानें तो रोहित बीमारी के चलते अवसाद ग्रस्त था. इसी वजह से वह घर से चला गया था. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल सकेगा कि मौत की असल वजह क्या है.


तालाब में मिला युवक का शव
राजधानी लखनऊ में पिछले कई दिनों से अलग-अलग जगहों पर शव मिलने का सिलसिला जारी है, जिनमें कई लाशों की पहचान तो नहीं हो सकी है. वहीं शुक्रवार को विभूति खंड स्थित तकवा तालाब में मिले शव की सूचना पर पुलिस पहुंची. शव को निकलवाकर पुलिस ने शिनाख्त करने की कोशिश की, तो शव रोहित यादव नाम के युवक के रूप में पहचान हुई.

मौके पर पहुंचे परिजन बेटे रोहित का शव देखकर गमगीन हो गए. वहीं मृतक के भाई हरीश ने बताया कि रोहित बीमारी के चलते अवसाद ग्रस्त था. वह बिना बताए ही घर से कहीं चला गया था.

जांच में जुटी पुलिस
विभूति खंड की पुलिस को शुक्रवार को सूचना मिली कि तख़्वा तालाब में एक युवक का शव तैर रहा है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को निकलवाया और पहचान करने की कोशिश की. शव की पहचान रोहित यादव के नाम में हुई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल सकेगा कि युवक ने आत्महत्या की है या मौत की कोई और वजह है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details