उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: जनेश्वर मिश्र पार्क के झील में उतराता मिला महिला का शव

By

Published : Apr 8, 2022, 4:16 PM IST

Updated : Apr 8, 2022, 5:49 PM IST

महिला का शव मिला.
महिला का शव मिला.

16:05 April 08

लखनऊ स्थित जनेश्वर मिश्र पार्क के झील में एक महिला का शव मिला है. फिलहाल पुलिस महिला की शिनाख्त में जुटी हुई है.

लखनऊःराजधानी के सबसे व्यस्त पार्कों में से एक जनेश्वर मिश्र पार्क में जहां जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं. वहीं दूसरी तरफ पार्क के सभी दरवाजों और अंदर सुरक्षा को लेकर चौकीदार लगाए गए हैं. इसके बावजूद भी जनेश्वर मिश्र पार्क के झील में शुक्रवार को उतराता हुआ मिला. इसके बाद पार्क में हड़कंप मच गया. पार्क के कर्मचारियों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी. मौके पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस महिला की शिनाख्त में जुटी हुई है.

पुलिस के अनुसार जनेश्वर मिश्र पार्क के झील में मिली महिला की उम्र करीब 35 वर्ष है. महिला का कद 5 पॉइंट 4 इंच है, जो बुर्का पहनी हुई है. पुलिस ने बताया कि महिला प्रथम दृष्टया मुस्लिम समाज की लग रही है. पुलिस का कहना है जनेश्वर मिश्र पार्क और आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर महिला की पहचान की जा रही है. वास्तविक जानकारी जुटाने की कोशिश की जा रही है.
इसे भी पढ़ें-इंडियन बैंक की हजरतगंज शाखा के तीसरे फ्लोर में लगी आग, जानमाल की क्षति नहीं


गोमती नगर विस्तार थाना प्रभारी दिलीप कुमार सिंह ने बताया कि शुक्रवार दोपहर करीब जनेश्वर मिश्र पार्क के अंदर बने झील में शव उतराता हुआ कर्मचारियों और पार्क में घूमने आए लोगों द्वारा देखा गया. इसके बाद स्थानीय पुलिस स्टेशन को सूचना मिली. पुलिस ने शव को बरामद कर शिनाख्त करने की कोशिश की गई .लेकिन अभी तक उसके परिजनों का पता नहीं चल पाया है. जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज दिया गया है.

Last Updated : Apr 8, 2022, 5:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details