उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: प्रेमिका के बाद पेड़ से लटकता मिला प्रेमी का शव

By

Published : Aug 26, 2020, 3:50 AM IST

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया है. बता दें कि उसी गांव में एक दिन पहले युवती का शव मिला था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

युवक का मिला शव
युवक का मिला शव

लखनऊ: जिले के बंथरा थाना क्षेत्र स्थित भाऊका पुर गांव के मजरा लाऊं खेड़ा में सोमवार को एक युवती का शव पेड़ से लटका हुआ मिला था. वहीं मंगलवार की सुबह को जिस युवक पर युवती को भगा ले जाने का आरोप लगा था, उसका भी शव लटका हुआ मिला है. एक के बाद एक शव मिलने से पूरे गांव में सनसनी मच गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव को कब्जे में ले लिया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मृतक युवक के पिता महेश ने लड़की के पिता रज्जन लाल पर गंभीर आरोप लगाए हैं. मृतक के पिता का कहना है कि युवती की मौत के बाद उसके घर वालों ने हमारे पूरे परिवार को पुलिस से पकड़वा दिया था. उसके बाद हमारे बेटे को मार कर पेड़ से लटका दिया. वहीं इस मामले में लड़की के पिता ने भी लड़के के पिता और परिवार वालों के खिलाफ अपनी बेटी को मारने का आरोप लगाया था. फिलहाल पुलिस घटना को आत्महत्या मानकर आगे की छानबीन में जुट गई है. लड़की की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हैंगिंग की पुष्टि हुई है, जिसके आधार पर पुलिस उसे आत्महत्या बता रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details