उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

संदिग्ध परिस्थिति में मिला युवक का शव

राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर थाना क्षेत्र स्थित केंद्रीय विद्यालय के पास एक युवक का संदिग्ध शव मिला. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Dec 29, 2020, 2:02 AM IST

गोमतीनगर थाना
गोमतीनगर थाना

लखनऊ: राजधानी के गोमतीनगर थाना क्षेत्र स्थित केंद्रीय विद्यालय के पास एक युवक का संदिग्ध शव मिला है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक एक रिक्शा चालक बताया जा रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक की पहचान वीरेंद्र साहनी नामक युवक के रूप में हुई है. युवक बिहार के दाती का रहने वाला बताया जा रहा है. लोगों के अनुसार युवक लखनऊ में झोपड़ी बनाकर रहता था और रिक्शा चलाकर अपना पेट पालता था. सोमवार की देर शाम अचानक उसकी मौत हो गई. घटना की जानकारी के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

गोमतीनगर इंस्पेक्टर धीरज कुमार का कहना था कि केंद्रीय विद्यालय के पास एक रिक्शा चालक का शव मिला है. मृतक रिक्शा चालक की पहचान वीरेंद्र साहनी नामक युवक के रूप में हुई है, जो बिहार के दाती का रहने वाला था. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details