उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

युवक का मिला सिला हुआ शव, मानव अंग तस्करी की आशंका

फिरोजाबाद जनपद में एक युवक का सिला हुआ शव बरामद हुआ, नहर के किनारे झाड़ियों में मिले शव से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. घटना के पीछे मानव अंग तस्करी की आशंका जताई जा रही है. फिलहाल, पुलिस का कहना है कि यह अंग तस्करी का मामला है या नहीं सह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही साफ हो सकेगा.

By

Published : Nov 25, 2020, 10:14 AM IST

etvbharat
युवक का मिला सिला हुआ शव

फिरोजाबाद:यूपी के फिरोजाबाद जनपद में देर रात एक युवक का सिला हुआ शव बरामद हुआ है. घटना के पीछे मानव अंग तस्करी की आशंका जताई जा रही है. हालांकि मृतक की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है. पुलिस का कहना है पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ हो सकेगा कि यह अंग तस्करी का मामला है या नहीं.

शिकोहाबाद में नहर के किनारे मिला शव
कल रात में शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में नगला प्रभू के पास नहर के किनारे झाड़ियों में एक युवक का शव बरामद होने से सनसनी फैल गयी. मृतक के हाथ पर राहुल यादव लिखा था और गर्दन से नाभि तक शव को सिला गया था. शव को स्थानीय ग्रामीणों ने देखा तो सनसनी फैल गयी. स्थानीय लोगों ने शिकोहाबाद थाना पुलिस को जानकारी दी. मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने घटना के बारे में ग्रामीणों से जानकारी जुटायी लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो सकी.

पीएम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहना संभव
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है. हालांकि अभी यह साफ नहीं हो सका है कि युवक की मौत कैसे हुई और किसने उसकी सिलाई की है. लेकिन जिस तरह से युवक को पहले फाड़ा गया और फिर उसकी सिलाई की गयी उससे यही आशंका जतायी जा रही है कि यह मानव अंग तस्करी का मामला हो सकता है. इस बारे में एसपी देहात राजेश कुमार का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही यह साफ हो सकेगा कि उसका कोई अंग गायब है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details