उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

Love Horoscope: इस राशि के जातकों की लव-लाइफ में रोमांस रहेगा बरकरार, पढ़ें आज का लव राशिफल

Etv Bharat आपके लिए लेकर आया है (Love horoscope) स्पेशल लव राशिफल. मेष से लेकर मीन तक की राशियों की कैसी होगी लव-लाइफ. किसे पार्टनर का मिलेगा साथ, कहां छूट सकते हैं हाथ. जानें अपनी लव-लाइफ से जुड़ी हर बात, लकी कलर और खास उपाय के साथ. लव्ह राशिभविष्य. Daily Love rashifal.

By

Published : Jul 24, 2022, 7:24 AM IST

etv bharat
आज का लव राशिफल

ईटीवी भारत डेस्क:सभी लोग खासतौर पर यंग जनरेशन के लोगों में अपनी लव लाइफ (Love rashifal) को लेकर काफी उत्साह रहता है. सब जानना चाहते हैं कि आने वाला दिन कैसा बीतेगा. किसे पार्टनर का मिलेगा साथ, कहां छूट सकते हैं हाथ. जानें अपनी लव लाइफ से जुड़ी हर बात लकी कलर और खास उपाय के साथ. Love horoscope. दैनिक भविष्यवाणी.

वृषभ राशि: आप नए वस्त्र, अलंकार, सौंदर्य प्रसाधन और मनोरंजन के पीछे धन खर्च करेंगे. परिवार में शांति और मेल-जोल बना रहेगा. लव-लाइफ में रोमांस बरकरार रहेगा.आपका वैवाहिक जीवन आनंददायक रहेगा. धन लाभ होने की संभावना है.

मिथुन राशि:आज का दिन कष्टदायी होने से हर काम में सावधानी बरतें. फ्रेंड्स और लव-पार्टनर से अनबन हो सकती है. उग्रता एवं आवेग को अंकुश में रखें, ताकि बात ना बिगड़ें. शारीरिक स्वास्थ्य बिगड़ सकता है, विशेषकर आंखों में पीड़ा हो सकती है. आकस्मिक खर्च के लिए तैयार रहें. हो सके तो आज ज्यादातर समय मौन रहकर गुजारें.

कर्क राशि:आप का दिन आनंद और उल्लास में गुजरेगा. फ्रेंड्स और लव-पार्टनर से हुई मुलाकात से आनंद का अहसास होगा. विवाह योग्य जातकों के विवाह के योग हैं. आज क्लब या टूरिस्ट प्लेस पर जाने का प्लान बन सकता है. पत्नी और पुत्र से सुख शांति मिलेगी. धन का सुयोजित आयोजन कर पाएंगे. परिवार की जरूरत पर धन खर्च होगा.

सिंह राशि:भरपूर आत्मविश्वास और दृढ़ मनोबल से लव-लाइफ में आपका दिन अच्छा रहेगा. अधिकारी आपके काम की प्रशंसा करेंगे. आज फ्रेंड्स, लव-पार्टनर और रिश्तेदारों से लाभ होगा. दांपत्यजीवन में सुख एवं संतोष की अनुभूति करेंगे.

कन्या राशि:आपका आज का दिन धार्मिक प्रवृत्तियों में व्यतीत होगा. हालांकि लव-लाइफ अच्छी रहेगी. विदेश गमन के लिए नए अवसर निर्मित होंगे. आज फ्रेंड्स, लव-पार्टनर और रिश्तेदारों से लाभ होगा. आर्थिक लाभ होगा. शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा.

यह भी पढ़ें:Weekly Rashifal : इन राशियों के जीवन में आएगा बड़ा बदलाव, मिलेंगे तरक्की के मौके

तुला राशि:नए काम, नए रिश्तों की शुरुआत ना करें. गुप्त शत्रु आपका अहित करने का प्रयास करेंगे. दोस्तों को भी मन की बातें ना बताएं. ध्यान से आपके मन को शांति मिलेगी. आज आप केवल अपना काम करें. आज लव-लाइफ में जल्दबाजी से नुकसान होने की आशंका बनी रहेगी.

वृश्चिक राशि:आज आप मौज-मस्ती और मनोरंजन की दुनिया रहेंगे. इसमें फ्रेंड्स, लव-पार्टनर और रिश्तेदारों का साथ मिलेगा. सार्वजनिक जीवन में आपकी मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी. नए वस्त्र परिधान और वाहन सुख की प्राप्ति होगी. भागीदारी से लाभ होगा. दांपत्यजीवन में उत्तम क्षणों का अनुभव करेंगे. प्रिय व्यक्ति से मुलाकात और धन लाभ होगा.

धनु राशि:कार्य सरलता से पूरे होंगे. परोपकार की भावना रहेगी. आपका दिन आमोद-प्रमोद में व्यतीत होगा. गृहस्थजीवन में आनंद रहेगा. जीवनसाथी के साथ निकटता बढ़ेगी. आपके संबंध और प्रगाढ़ होंगे. आज किसी नए व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है. आज फ्रेंड्स, लव-पार्टनर और रिश्तेदारों से मन को संतुष्टि मिलेगी.

मकर राशि :लव-पार्टनर के साथ रोमांटिक बने रहेंगे. आज आप खुद में नई ऊर्जा का अनुभव कर सकेंगे. फ्रेंड्स, लव-पार्टनर और रिश्तेदारों से लाभ मिलेगा. परिजनों के साथ सुखपूर्वक समय गुजरेगा. स्वास्थ्य सुख उत्तम रहेगा.

कुंभ राशि:नकारात्मक विचारों से मन में हताशा जन्म लेगी. आज लव-लाइफ में किसी बात की चिंता हो सकती है. खर्च बढ़ेगा. वाणी पर संयम नहीं रहने के कारण परिवार में मनमुटाव और झगड़े होने की संभावना रहेगी. स्वास्थ्य खराब होगा. आज आपको बाहर खाने-पीने या घूमने से बचना चाहिए. आध्यात्मिकता से मानसिक शांति मिलेगी.

मीन राशि: फ्रेंड्स और लव-पार्टनर के साथ कहीं बाहर जाने का कार्यक्रम बनेगा, आज आपका दिन शुभ फलदायी है. वैचारिक स्थिरता के कारण आपके काम आज अच्छी तरह से पूरे हो पाएंगे. महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए आज का दिन शुभ है. जीवनसाथी के साथ समय अच्छी तरह से गुजरेगा. मान-सम्मान मिलेगा. विरोधियों पर विजय प्राप्त कर सकेंगे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details