उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बिजली विभाग की जमीन पर अवैध निर्माण रुकवाने गये उपखंड अधिकारी को धमकी

लखनऊ के गोसाईगंज उप केंद्र की बैरीकेडिंग तोड़कर जमीन पर दबंग कब्जा कर रहे हैं. यही नहीं जब इन दबंगों को अधिकारी रोकने जाते हैं, तो उन्हें भी धमका कर भगा दिया जाता है. इस मामले की शिकायत खंड अधिकारी ने डीएम से की है.

By

Published : Mar 7, 2021, 4:26 PM IST

lucknow
बिजली विभाग की जमीन पर कब्जा

लखनऊःजिले के गोसाईगंज उप केंद्र की बैरीकेडिंग तोड़कर जमीन पर दबंग कब्जा कर रहे हैं. यही नहीं जब इन दबंगों को अधिकारी रोकने जाते हैं, तो उन्हें भी धमका कर भगा दिया जाता है. इस मामले की शिकायत खंड अधिकारी ने डीएम से की है. साथ ही थाना प्रभारी गोसाइगंज को भी लिखित शिकायत की गई है.

उपखंड अधिकारी ने की शिकायत

सरकारी जमीन पर दबंगों का कब्जा
राजधानी लखनऊ के गोसाई गंज थाना क्षेत्र के उपखंड अधिकारी विद्युत गोसाईगंज ने बताया कि 33/11kv उपकेंद्र गोसाईगंज की भूमि पर कुछ दबंग व्यक्तियों ने कब्जा कर लिया. जिसकी सूचना उप जिलाधिकारी और थाना गोसाईगंज को सूचना दी गई. उप जिलाधिकारी से भूमि की पैमाइश करने का भी अनुरोध किया गया था. लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होने के चलते बिजली विभाग के उपकेंद्र की जमीन पर दबंग अवैध निर्माण करवा रहे हैं. सूचना पर जब एसडीओ काम रुकवाने पहुंचे, तो दबंगों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी. जिसकी सूचना उप जिला अधिकारी और थाना गोसाईगंज को दी गई.

पुलिस ने रुकवाया निर्माण कार्य
निर्माण कार्य की सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, जिसके बाद निर्माण कार्य रुकवा दिया गया. बिजली विभाग के उपखंड अधिकारी ने उप जिलाधिकारी से भूमि की पैमाइश कराने की मांग की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details